Friday, April 26, 2024
Advertisement

Munmun Dutta Birthday: रियल लाइफ में बेहद बिंदास हैं जेठालाल की पड़ोसन 'बबिता जी', बनना चाहती थीं डॉक्टर

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टाइलिश और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। मुनमुन दत्ता को इंस्टाग्राम पर 7.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari
Updated on: September 28, 2022 10:57 IST
Munmun Dutta Birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MMOONSTAR रियल लाइफ में बेहद बिंदास हैं जेठालाल की पड़ोसन 'बबिता जी'

Highlights

  • मुनमुन दत्ता आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • बबिता जी का किरदार निभाकर मशहूर हुई हैं मुनमुन दत्ता
  • मुनमुन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

Munmun Dutta Birthday: कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं। 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में जन्मीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आज के समय में बबिता जी के नाम से मशहूर हैं। जैसा की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबिता जी के किरदार को ग्लैमरस दिखाया गया है वैसे ही रियल लाइफ में भी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)  बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Birthday: आलीशान बंगला और लग्‍जरी गाड़‍ियों के शौकीन हैं रणबीर कपूर, नेटवर्थ जानकर हो जाएंगे दंग

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टाइलिश और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। मुनमुन दत्ता को इंस्टाग्राम पर 7.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में  बबिता जी और जेठालाल की केमेस्ट्री को दर्शक पसंद करते हैं। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में आए टेलीविजन शो 'हम सब बाराती' से की थी। जिसके बाद उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एंट्री की और बीते 15 साल से वो इस शो से जुड़ी हैं।

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को पारितोष ने दी परिवार तोड़ने की धमकी, शो दिखेगा नया ट्विस्ट

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) टेलीविजन के अलावा बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं। मुनमुन दत्ता ‘मुंबई एक्सप्रेस’ और ‘हॉलीडे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं हालांकि इससे उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह डाक्टर बनना चाहती थीं क्योंकि वो पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) एक्टिंग के साथ-साथ ट्रैवल का भी शौक रखती हैं और अक्सर ट्रैवल व्लॉग बनाती रहती हैं।

Mahesh Babu: सुपरस्टार महेश बाबू की मां का हुआ निधन, हाल ही में परिवार में हुई थी एक और मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement