Thursday, March 28, 2024
Advertisement

TMKOC के प्रोड्यूसर आसित मोदी पर गिरेगी गाज! 6 घंटे तक पुलिस स्टेशन में थीं जेनिफर मिस्त्री

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर आसित मोदी को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। शो छोड़ चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Jaya Dwivedie Published on: May 26, 2023 13:11 IST
Jennifer Mistry and Asit Modi.- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jennifer Mistry and Asit Modi.

टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज कल विवादों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। पिछले कुछ हफ्तों में कुछ पूर्व अभिनेत्रियों ने शो निर्माताओं पर कई आरोप लगाए। यह सब तब शुरू हुआ जब जेनिफर मिस्त्री ने असित कुमार मोदी पर कई आरोप लगाए। इसके बाद पूर्व एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया खुलकर सामने आई हैं और उन्होंने असित कुमार मोदी और मेकर्स पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। फिलहाल, प्रोड्यूसर की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। 

जेनिफर ने दर्ज कराया बयान

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है। जेनिफर ने इंडिया टीवी के रिपोर्टर से बातचीत में बताया कि वो 6 घंटे तक पुलिस स्टेशन में थी, जहां उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया है। जेनिफर ने कहा कि अब पुलिस को अपना काम करना है। साथ ही पुलिस ने कहा कि जरूरत पड़ी तो वो उन्हें दोबारा बुलाएंगे। जेनिफर का कहना है कि उन्होंने अपना काम पूरा कर दिया है। उन्होंने पुलिस के हर सवाल का जवाब दिया है।

जेनिफर ने कहा- पैसों के लिए नहीं कर रही
याद दिला दें कि एएनआई को दिए अपने बयान में जेनिफर ने कहा था, 'मैं कुछ भी पैसों के लिए नहीं कर रही, बल्कि सच सामने लाने के लिए कर रही हूं। आसित को स्वीकार करना ही पड़ेगा कि उन्होंने मेरे साथ गलत किया।' अफवाहों पर बात करते हुए जेनिफर ने कहा, 'सुनने में ऐसा आ रहा है कि असित ने मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाए, जो कि पूरी तरह से गलत है। उन्होंने सिर्फ बातों से मेरा उत्पीड़न किया।'

सालों से शो है सबका पसंदीदा
बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। कई सालों से फैंस इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्तमान में सब टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है। 2008 में शुरू हुए इस सीरियल ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और घर-घर में पहचान बना ली। 

ये भी पढ़ें: 

Ashish Vidyarthi की नई पत्नी के हैं बड़े-बड़े लोगों से ताल्लुकात, Photos Viral

Salman Khan का दिखा IIFA में जलवा, फैन की तरह लाइन में खड़े रहे विक्की कौशल; Video Viral

Anupamaa: अनुज का होगा अपनी मां से सामना, जिंदगी भर के लिए छूटेगा अनुपमा का साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement