Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश होंगी अगली नागिन, सलमान ने कहा- वादा करो अब मुझे कोई नाग-नागिन ना काटे

'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले के सेट पर शो की मुख्य भूमिका की घोषणा की गई है। लीड नागिन कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश होगीं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 31, 2022 16:58 IST
Tejasswi Prakash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ TEJASSWIPRAKASH/ COLORSTV Tejasswi Prakash

Highlights

  • लंबे इंतजार के बाद निर्माताओं ने आज यानी 30 जनवरी को नागिन के चेहरे का खुलासा किया है।
  • लीड नागिन कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश होगीं।

सलमान खान ने बिग बॉस के घर में बड़ी अनाउंसमेंट की और बताया कि नागिन 6 की नागिन होंगी तेजस्वी प्रकाश। जी हां, कलर्स के शो नागिन 6 को नई नागिन मिल चुकी हैं और अब ये रोल निभाएंगी तेजस्वी प्रकाश। इस दौरान सलमान खान ने तेजस्वी से कहा कि वादा करो कि अब मुझे कोई नाग या नागिन ना काटे।

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो 'नागिन' एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है। जब से इसकी घोषणा हुई थी तब से फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि 'नागिन 6' में मुख्य अभिनेत्री कौन होगी? अब इस पर से पर्दा उठ चुका है। 'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले के सेट पर शो की मुख्य भूमिका की घोषणा की गई है। लीड नागिन कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश होगीं। आखिरकार, लंबे इंतजार के बाद सुपरनैचुरल टीवी शो के निर्माताओं ने आज यानी 30 जनवरी को नागिन के चेहरे का खुलासा किया है।

शो के होस्ट सलमान खान ने इस पर से पर्दा हटाते हुए इस बात की जानकारी दी। सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वादा करो अब मुझे कोई नाग-नागिन ना काटे। दरअसल, कुछ दिन पहले सलमान को एक सांप ने कांटा था।

इस सीजन में 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' के तौर पर तेजस्वी शक्तिशाली दुश्मन से लड़ती नजर आएंगी। 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' एक वैश्विक संकट से लड़ेगी, जो मानवता के अस्तित्व के लिए खतरा बन गया है। 

शो में सुधा चंद्रन, उर्वशी ढोलकिया और महक चहल जैसे कलाकारों के शामिल होने की उम्मीद है। 'नागिन' का यह सीजन जल्द ही कलर्स पर दिखाया जाएगा!

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में नागिन का मुख्य चेहरा सामने आया। तेजस्वी प्रकाश नागिन की भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने नई नागिन के रूप में ग्रैंड फिनाले में शानदार परफॉर्मेंस भी दी। बता दें, एकता कपूर का फेमस शो नागिन के अब तक पांच सीजन हो चुके हैं। मौनी रॉय पहले और दूसरे सीजन में एकता की नागिन थीं। उसके बाद अदा खान, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा और सुरभि चंदना थीं। 

Bigg Boss 15 Finale:  कैटरीना का नाम लेकर शहनाज ने सलमान के साथ किया मजाक, तो एक्टर ने बताया नहीं हैं वो सिंगल!

 बिग बॉस 15 फिनाले : फिनाले से कुछ समय पहले विनर का नाम हुआ लीक? वायरल हो रही है तस्वीर

Bigg Boss 15 Finale: 5 कारण जिसकी वजह से करण कुंद्रा जीत सकते हैं बिग बॉस 15 की ट्रॉफी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement