Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss Telugu 6: कॉमेडियन Chalaki Chanti आईसीयू में हुए भर्ती, इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं एक्टर

Bigg Boss Telugu 6 फेम चालकी चंटी कार्डिएक अरेस्ट के बाद से हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती हैं।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Himanshi Tiwari Published on: April 23, 2023 22:30 IST
The Bigg Boss 6 fame Chalaki Chanti is hospitalized in Hyderabad ICU after cardiac arrest- India TV Hindi
Image Source : CHALAKI CHANTI BB Telugu 6 Fame Chalaki Chanti in ICU

Comedian Chalaki Chanti in ICU: Chalaki Chanti तेलुगु इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं, लेकिन Chalaki इस समय 'बिग बॉस तेलुगू 6' (Bigg Boss Telugu 6) में दिखाई दे रहे हैं। लोग कॉमेडियन चंटी को कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस तेलुगू 6' में उनके खेल को काफी पंसद कर रहे हैं। चालकी चंटी को फिल्म 'राहु' (2019) और 'त्रिविक्रमण' (2016) के लिए जाना जाता है। चालकी चंटी का असली नाम विनय मोहन है। एक्टर चंटी ने करियर की शुरुआत मिमिक्री करने से शुरू की और आज दुनिया भर में उन्हें उनकी कॉमेडी और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक रेडियो संस्था में शो 'चंटी बंटी' के लिए भी जाना जाता है। इसी शो के नाम से कॉमेडियन को चंटी नाम का उपनाम प्राप्त हुआ। उसके बाद चंटी ने टॉलीवुड में फिल्म 'जलू' से डेब्यू।

अस्पताल में भर्ती -

तेलुगु कॉमेडियन Chalaki Chanti को कार्डिएक अरेस्ट के कारण ICU में आज भर्ती किया गया है। एक्टर को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता जो नानी स्टारर 'भीमिली कबड्डी जट्टू' में अपनी सहायक भूमिका के लिए जाने जाते हैं, उन्हें सीने में दर्द की समस्या हो रही थी और इसलिए उन्हें निगरानी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक उनके दोस्त या परिवार के किसी भी सदस्य से उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में कोई अपडेट नहीं मिला है। 

एक्टर हेल्थ अपडेट - 
(Comedian Chalaki Chanti Health Update) कुछ रिपोर्टों में कहा गया है की कॉमेडियन Chalaki Chanti की हालत अब धीरे- धीरे स्थिर हो रही है। चालकी चंटी को ईटीवी पर जबरदस्त कॉमेडी शो और 'बिग बॉस तेलुगु 6' रियलिटी शो में भाग लेने के लिए जाना जाता है। उनका ऑफ-स्क्रीन नाम विनय मोहन है।

बिग बॉस शो के होस्ट -
कॉमेडियन ने शो 'बिग बॉस तेलुगु 6' (Bigg Boss Telugu 6) को बीच में ही छोड़ दिया। अभिनेता शो के शानदार प्रतियोगियों में से एक थे। शो 'बिग बॉस तेलुगु 6' को अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna Rao) होस्ट करे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Sheen Das Wedding: टीवी एक्ट्रेस शीन दास ने इस शख्स से की शादी, सामने आईं तस्वीरें

Urvashi Rautela: इस शख्स पर भड़की उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस ने भेजा लीगल नोटिस

Anupamaa New Promo: अनुपमा भरेगी सपनों के लिए नई उड़ान, जिंदगी की मुश्किलों को करेगी क्लीन बोल्ड

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement