Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss: सलमान खान के धोख का शिकार हुई थीं ये एक्ट्रेस, बिग बॉस शो में खुली पोल

Bigg Boss: सलमान खान के मसालेदार शो 'बिग बॉस 16' से प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें काजोल और सलमान खान पिछली फिल्मों के बारे में बात करते नजर आए। इसी बीच इस एक्ट्रेस ने सलमान पर आरोप लगाया की उन्होंने धोख दिया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 27, 2022 7:56 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : BIGGBOSS Bigg Boss

Bigg Boss: सलमान खान (Salman Khan) का मसालेदार शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़े से लेकर उनकी गेम तक लोगो को बहुत एंटरटेन कर रही है। वहीं 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) पर सलमान खान भी लोगों को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में सलमान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) से प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस काजोल (Kajol) भी अपनी अपकमिंग मूवी 'सलाम वेंकी' (Salaam Venky) के प्रमोशन के लिए शो में नजर आईं। उन्होंने सलमान खान के साथ कई गेम खेले साथ ही एक्टर की पोल भी खोली। काजोल ने बताया की सलमान खान ने 'प्यार किया तो डरना क्या' (Jab Pyar Kiya To Darna Kya) में चीटिंग की थी। 

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के प्रोमो वीडियो (Promo Video) में नजर आया की काजोल के आते ही सलमान खान (Salman Khan) उनसे दोनों की पिछली फिल्मों के बारे में बातें करते हैं, साथ ही एक्ट्रेस के साथ आंखों में देखने वाला गेम खेलने के लिए भी कहते हैं। इसपर काजोल पहले सलमान को रोकती हैं और उनकी पोल खोलते हुए कहती हैं, "उस फिल्म को 24 साल बीत गए हैं लेकिन मुझे अभी भी याद है की आपने वहां पर चीटिंग की थी, कुछ गड़बड़ की थी। "इस पर सलमान खान जवाब देते हैं की नहीं मेरी आंख में कुछ चला गया था।"

'बिग बॉस' (Bigg Boss) के प्रोमो वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) और काजोल (Kajol) ने एक-दूसरे की आंखों में देखने वाला गेम भी खेला। लेकिन यहां भी काजोल को हराने के लिए सलमान ने कहा, "लोगों को आंखों में काजल दिखता है और मुझे काजोल की आंखें दिख रही हैं।" सलमान खान की इन बातों पर काजोल मुस्कुरा देती हैं। हालांकि दोनों फिर से एक गेम खेलते हैं जिसमें हेडफोन लगाकर सामने वाले की कही बातें बतानी होती हैं। 'बिग बॉस' के इस प्रोमो वीडियो को को काफी लाइक किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- 

Puneet Issar: 'महाभारत' फेम पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाला गिरफ्तार, इस शख्स पर लगा लाखों रुपये हड़पने का लगा आरोप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल

Anupamaa: अनुज-अनुपमा ने कि सवालों की बौछार, डिंपल से पीछा छुड़ाने की कोशिश करेगा ये शख्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement