1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Pakistani Show: मर्द बनकर जिंदगी गुजारने वाली इस मां पर बना पाकिस्तानी ड्रामा है सुपरहिट, नहीं देखा तो आज ही देखिए

Pakistani Show: मर्द बनकर जिंदगी गुजारने वाली इस मां पर बना पाकिस्तानी ड्रामा है सुपरहिट, नहीं देखा तो आज ही देखिए

Pakistani Show:पाकिस्तान का बख्तावर शो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। यह शो एक औरत की कहानी पर निर्धारित है जो कई सालों से पाकिस्तान में एक मर्द की तरह पहचान बदल कर रह रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 04, 2022 16:37 IST
bakhtawar_drama_official instagram- India TV Hindi News
Image Source : BAKHTAWAR_DRAMA_OFFICIAL INSTAGRAM Pakistani drama

Highlights

  • फरहीन इश्तियाक कैशियर से लेकर कैब ड्राइवर तक की नौकरी की
  • यह शो 17 जुलाई से ही ऑनएयर हुआ है

Pakistani Show: लोगों की पहचान ही सबसे बड़ी चीज होती है। लोग अपनी अच्छी पहचान बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। वहीं पाकिस्तान का एक टीवी सीरियल बख्तावर (Bakhtawar) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। यह सीरियल लाहौर में रहने वाली एक ऐसी औरत की रियल कहानी है जो बहुत सालों से अपनी रियल पहचान न दिखाकर लड़का बनकर जीवन जी रही हैं। 

बता दें इस औरत का नाम फरहीन इश्तियाक नकवी हैं। फरहीन इश्तियाक नकवी जिसने अपनी लाइफ में कई मुश्किल हालातों का सामना किया। इतना ही नहीं वो अपनी पहचान छुपाकर लड़का बनकर जिंदगी गुजार रही है। शो में फरहीन का लीड रोल एक्ट्रेस युमना जैदी प्ले कर रही है। फरहीन इश्तियाक नकवी ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि वे अपनी बेटी को जजमेंट करने वाले समाज से बचा सके। फरहीन इश्तियाक ने अपना बिजनेस शुरू करने से पहले गुजर-बसर के लिए कई जगह छोटी-छोटी नौकरियां की। जब उनकी लाइफ में चीजें थोड़ी बहुत सही हुई तो उन्होंने अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर की। पिछले 8 साल से लाहौर में रह रही फरहीन इश्तियाक कैशियर से लेकर कैब ड्राइवर तक की नौकरी की। वे अभी भी बेटी के साथ संघर्ष से भरी लाइफ गुजार रही है।

युमना जैदी निभा रही शो में फरहीन का किरदार 

बख्तावर टीवी शो मेंफरहीन का किरदार एक्ट्रेस युमना जैदी निभा रही है। युमना के किरदार की भी जमकर तारीफ हो रही है। यह शो 17 जुलाई से ही ऑनएयर हुआ है। हर कोई इस शो को पसंद कर रहा है। पाकिस्तान में शो बख्तावर काफी टीआरपी बटोर रहा है। इस सीरियल में अहम किरदार को बख्तावर के नाम से दिखाया गया है। इस कहानी को और ज्यादा दम डाल रही है फरहीन इश्तियार नकवी के संघर्ष। इसी कारण यह टीवी सीरियल लोगों को काफी भा रहा है।

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: बॉलीवुड के एक और दिग्गज कलाकार का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

बेहद ही मुश्किल है किरदार... 

वैसे, तो शो में युमना जैदी की अदाकारी की हर कोई तारीफ कर रहा है लेकन कम ही लोग जानते है कि इस शो की कहानी रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। यह कहानी है फरहीन इश्तियाक नकवी की, जिन्होंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ झेला है। शो में इंटरटेनमेंट, इमोशन्स और सस्पेंस इसे और ज्यादा बेहतर बना रहे हैं। शो में सामाजिक मामलों को दिखाया गया है। 

Dabbu Ratnani की मॉडल बन इतराईं Palak Tiwari, हुस्न देख नहीं हटेंगी निगाहें