Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 के फैंस के लिए खास होगा ये वीकेंड, काजोल और रेवती के साथ आएंगे कई खास मेहमान

Bigg Boss 16 में इस बार कई सारे बदलाव नजर आ रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के साथ उनके पेरेंट्स भी शो में दखलंदाजी कर रहे हैं। इसी बीच आने वाला वीकेंड दर्शकों के लिए खास होने वाला है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: November 23, 2022 17:23 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_COLORES Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) अपनी रफ्तार पकड़ चुका है। ऐसे में अब हर दिन ही शो में कुछ नया पंगा होता दिख ही जाता है। इसी बीच अब आने वाला वीकेंड  BB फैंस के लिए मजेदार होने वाला है। क्योंकि बॉलीवुड की रोमांस क्वीन  काजोल और रेवती रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस 16' के वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' का प्रमोशन करने आ रही हैं। दूसरी तरफ शालिन भनोट, सुम्बुल तौकीर और टीना दत्ता के परिवार भी शो में आएंगे। तो इस तरह से बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

सुम्बुल के पिता ने दी सलाह 

हाल ही के एपिसोड में, सुम्बुल तौकीर को कन्फेशन रूम में बुलाया गया और उसने अपने पिता से बात की जो टीना और शालीन के माता-पिता को पसंद नहीं आया। बातचीत के दौरान, सुम्बुल के पिता ने उसे टीना और शालिन से दूर रहने के लिए कहा और उसने उससे कहा कि उन्हें उनकी औकात दिखाओ।

टीना दत्ता की मां ने किया इमोशनल 

उनकी इस सलाह के सामने आने के बाद, शालिन के पिता ने अपना विचार व्यक्त किया कि सुम्बुल के पिता ने शालिन के बारे में जिस तरह से बात की, वह उन्हें पसंद नहीं आया। इसके अलावा, टीना की मां ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जिस तरह से राष्ट्रीय टेलीविजन पर सुम्बुल के पिता के बात करने का तरीका ठीक नहीं था। उन्होंने कहा क्योंकि उन्हें शो में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा है, वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने विचार साझा कर रही हैं।

बोलीं- बेटी का किया अपमान 

टीना की मां ने वीडियो में कहा था, "मैं यहां आपसे बात करने के लिए हूं क्योंकि मुझे मौका नहीं मिला कि दूसरों को शो में मिले। मेरी बेटी को राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपमानित किया गया। सुम्बुल के पिता ने उसे अपने चेहरे पर लात मारने के लिए कहा। यह किस तरह का संदेश है? किसने उसे अनुमति दी राष्ट्रीय टेलीविजन पर मेरी बेटी को अपमानित और गाली देना? मेरी बेटी को गाली देने वाले तुम कौन होते हो? अगर आपकी बेटी सही खेल नहीं खेल रही है, तो क्या इसका मतलब आप मेरी बेटी को गाली देंगे? क्या यह माता-पिता का कर्तव्य है? मैं चाहती हूं कि आप सभी सोचिए उस मां को कैसा महसूस हो रहा होगा जिसकी बेटी के साथ दुर्व्यवहार और अपमान किया गया।"

वीकेंड पर आमने सामने होंगे पेरेंट्स

तो इस सब विवाद की वजह से टीना, सुम्बुल और शालीन के माता-पिता वीकेंड एपिसोड के लिए आ रहे हैं, इन सभी मुद्दों को उठाया जाएगा और प्रतियोगियों, परिवारों और दोस्तों के बीच चर्चा की जाएगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि मेजबान इस सब पर कैसी प्रतिक्रिया देने वाला है।

Anupamaa के दर्शक फिर हुए एक्टिंग के कायल, डिंपल के रेप के बाद एक्प्रेशन से कांपी लोगों की रूह

HIT: The Second Case का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल्ली के आफताब जैसे केस को सॉल्व करते दिखे Adivi Sesh

सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर की फिल्म से मचाएंगी धमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement