TMKOC: Kajal Pisal के 'दयाबेन' बनने के चर्चे हुए तेज, जानिए कबसे शूटिंग शुरू करेंगी एक्ट्रेस ?

TMKOC: सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लगातार खबरों में बना हुआ है। शो के मेकर्स को नई दयाबेन मिल गई है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 13, 2022 12:08 IST
Kajal Pisal- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM - KAJAL PISAL/DISHA VAKANI Kajal Pisal

Highlights

  • TMKOC के मेकर्स को मिल गई नई 'दयाबेन'!
  • 'दयाबेन' के लिए चर्चा में बना हुआ काजल पिसल का नाम

TMKOC: छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। ये सीरियल पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज करता हुआ आ रहा है। शो का हर किरदार फैंस के दिलों में बसता है। वहीं एक के बाद एक स्टार के शो छोड़ने को लेकर फैंस काफी निराश चल रहे हैं। इसी बीच दयाबेन की तलाश भी जारी है। दयाबेन का किरदार सीरियल में दिशा वकानी निभाया करती थीं। जबसे वो शो छोड़कर गई हैं। मेकर्स तो अभी तक इस कैरेक्टर के लिए सही शख्स नहीं मिला है। 

लेकिन मिली जानकारी के अनुसार मेकर्स की तलाश अब पूरी हो गई है। दावा किया जा रहा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में दयाबेन के किरदार में एक्ट्रेस काजल पिसल ( Kajal Pisal) नजर आ सकती हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त हर तरफ उनके नाम के चर्चे हो रहे हैं। लेकिन वहीं Telly Chakkar की रिपोर्ट की मानें तो - उन्होंने इस बात की सच्चाई पता करने के लिए एक्ट्रेस को कॉल भी किया था। लेकिन एक्ट्रेस ने उनका फोन नहीं उठाया।

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में बड़ा सुधार, शेखर सुमन ने बताया - उंगलियों में दिखी हरकत

माना जा रहा है फिलहाल वो अभी इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती हैं। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि अगर ये खबरें सच साबित होती हैं तो काजल अगले महीने से शूटिंग शुरू कर देंगी। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से इन खबरों पर किसी भी तरह का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

'Laal Singh Chaddha' Day 2 Collection: Aamir Khan की फिल्म में आई 35 प्रतिशत की गिरावट, कैंसिल करने पड़े शो

बता दें अब तक दयाबने के किरदार के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। काजल से पहले ऐश्वर्या सखुजा का नाम सामने आया था। दावा किया गया था कि ऐश्वर्या सखुजा ने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। इस बारे में खुद ऐश्वर्या ने भी जानकारी साझा की थी। उन्होंने कहा था, 'मैंने इस रोल के लिए टेस्ट दिया था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसे कर पाऊंगी।' 

'Raksha Bhandhan' Day 2 Collection: Akshay Kumar को लगा ज़ोर का झटका, दूसरे दिन भी फिल्म ने किया निराश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
navratri-2022