Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

TRP Report BARC Week 17: 'ये रिश्ता' और 'गुम है' में हुई भिड़ंत, जानिए कौन दे रहा 'अनुपमा' को टक्कर

BARC की 17वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है और एक बार फिर टीवी शोज ने दर्शकों को लुभाने के लिए पूरा जोर लगाया है। जानिए किस शो को दर्शकों का कितना प्यार मिला है।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 05, 2023 18:12 IST
TRP Report BARC Week 17- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV TRP Report BARC Week 17

TRP Report BARC Week 17: टीवी शोज के बीच दर्शकों  को लुभाने के लिए इन दिनों जबरदस्त कॉम्पिटीशन चल रहा है। लेकिन इस दौड़ में सारे शोज आगे नहीं निकल पाते। कुछ को दर्शकों का जमकर प्यार मिलता है तो कुछ को यह सबक कि उन्हें बदलाव की जरूरत है। ऐसे में हर सप्ताह बार्क दर्शकों को उनके पसंदीदा शो के प्रदर्शन के बारे में जानकारी देने के लिए एक टीआरपी रिपोर्ट जारी करता है। आज, BARC की 17वें हफ्ते की TRP रिपोर्ट आ गई है। आइए जानते हैं कि इस सप्ताह किन शोज ने दर्शकों का दिल जीता है। 

'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी 

राजन शाही को दर्शकों की नब्ज पकड़ना आता है। उनका शो 'अनुपमा' काफी अरसे से दर्शकों का फेवरेट डेली सोप बना हुआ है और नंबर 1 की गद्दी पर राज कर रहा है। इसकी कहानी, हमेशा आने वाले ट्विस्ट, नए-नए किरदारों की एंट्री ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है। इस शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे मुख्य भूमिका में हैं। अनुपमा की रेटिंग पिछली टीआरपी रिपोर्ट के जैसी ही नंबर 1 पर है। शो को 2.8 की व्यूअरशिप रेटिंग हासिल हुई है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का बोलबाला 

टीआरपी लिस्ट में नंबर 2 पर भी राजन शाही का सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' रैंक कर रहा है। यह शो का तीसरा सीजन चल रहा है, बीते 14 साल से यह दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। BARC के 17वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के शो को 2.2 रेटिंग मिली है।

'गुम है किसी के प्यार में' की रेटिंग को नुकसान 

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने इस हफ्ते के बार्क टीआरपी चार्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। हाल ही में, हर्षद अरोड़ा को इसमें सत्या के किरदार के रूप में शामिल किया गया है। टीआरपी चार्ट में शो को 2.3 रेटिंग मिली है।

ये है टॉप 10 शो की लिस्ट और रेटिंग

  1. अनुपमा 2.7
  2. ये रिश्ता क्या कहलाता है 2.2
  3. घूम है किसी के प्यार में 2
  4. फालतू 1.8
  5. पांड्या स्टोर 1.7
  6. ये हैं चाहतें 1.6
  7. इमली 1.6
  8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 1.5 
  9. कुंडली भाग्य 1.4
  10. कुमकुम भाग्य 1.4

Anupama में आपरा मेहता के बाद होगी इस हैंडसम एक्टर की एंट्री? अनुज को मिलेगी कांटे की टक्कर

ये रिश्ता क्या कहलाता है: रिश्तों में उलझेगा अभिमन्यु, अभीर के लिए अक्षरा पर हाथ उठाएगी मंजरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement