Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

विवेक दहिया ने फैंस को दिखाया अबू धाबी का खूबसूरत नजारा, मंदिर की भव्यता देखते रह जाएंगे आप

टीवी एक्टर विवेक दहिया हाल ही में अपने परिवार के साथ अबू धाबी पहुंचे हैं, जहां उन्होंने अपनी फैमिली के साथ पहले मंदिर BAPS के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। इस दौरान की कुछ झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो इस वक्त छाई हुई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 06, 2024 18:34 IST
 Vivek Dahiya- India TV Hindi
Image Source : X विवेक दहिया ने दिखाया अबू धाबी का खूबसूरत नजारा

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टीवी इंडस्ट्री में फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पंसद करते हैं। ये कपल आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं इन दिनों विवेक दहिया अपनी फैमिली के साथ अबू धाबी में हैं। काम से ब्रेक लेकर विवेक अपने पूरे परिवार के साथ अबू धाबी गए हैं, जहां उन्होंने अपनी फैमिली के साथ पहले मंदिर BAPS के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। विवेक ने अपने इस दर्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने एक व्लॉग भी बनाया है जिसमें उन्होंने अपने पूरे दर्शन की जर्नी फैंस को दिखाई है।

विवेक ने दिखाई अबू धाबी मंदिर की झलक

विवेक दहिया ने अबू धाबी से जो झलकियां शेयर की हैं , उसमें वह भगवा कलर की शर्ट और वाइट पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में विवेक ने मंदिर के खूबसूरत दृश्य फैंस को दिखाए हैं, साथ ही अपने व्लॉग में उन्होंने मंदिर की ख़ासियत व भव्यता के बारे में भी विस्तार से बताया है। इस दौरान विवेक के साथ उनके मम्मी-पापा और उनके परिवार के तमाम लोग भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान उनके साथ दिव्यांका त्रिपाठी नजर नहीं आईं। दरअसल हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी की सर्जरी हुई है, जिसकी वजह से वो अपने परिवार के साथ अबू धाबी नहीं आ सकीं। 

दिव्यांका-विवेक के बारे में

बता दे कि,  दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के मुलाकात टीवी शो ‘ये मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी। जहां पहले उनकी दोस्ती हुई और फिर दोस्ती जल्दी ही प्यार में बदल गई।इसके बाद साल 2016 में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हुए एक अहम कदम उठाया था और शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था।  दोनों ने भोपाल में बड़े ही धूमधाम से शादी की। दिव्यांका भोपाल की रहने वाली है ऐसे में विवेक चंडीगढ़ से बारात लेकर भोपाल आए। दिव्यांका और विवेक की शादी हिंदू रीति-रिवाज हुई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement