Friday, May 17, 2024
Advertisement

Upcoming Spoiler: कांच की तरह टूटेंगे रिश्ते Anupamaa, YRKKH से लेकर GHKKPM में होगा नया हंगामा

Upcoming Spoiler: शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की जिंदगी में तूफान आने वाला है, अभि को 6 साल पुराना राज पता चलने वाला है। तो वहीं दूसरी ओर शो 'अनुपमा' में अब एक बार फिर से नया मोड़ आने वाला है। 'गुम है किसी के प्यार में' में सई, विराट को जबरदस्त झटका देने वाली है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 18, 2023 19:15 IST
Upcoming Spoiler 18 april anupamaa yeh rishta kya kehlata hai ghum hai kisikey pyaar meiin kundali b- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING SPOILER Upcoming Spoiler 18 April

Upcoming Spoiler: आपके पसंदीदा टीवी सीरियल 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' में होगा नया हंगामा... देखें आज मेकर्स क्या नया नाटक शुरू करने वाले हैं। 

1. अनुपमा (Anupamaa): 

टीवी का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक 'अनुपमा' फैंस को इतना पंसद है की इसे बिना देख आप रह नहीं सकते। शाह परिवार में उथल-पुथल होगा और इस वजह से परिवार वालों का एक छत के नीचे रहना मुश्किल हो जाएगा क्योंकि हर किसी को एक दूसरे के साथ समस्या हो रही है। चीजें काफी खराब हो रही है, लेकिन वहीं किंजल अनुपमा की जगह लेगी और मामले को सही ढंग से सुलझाने और परिवार को एक साथ रखने की कोशिश करेगी। बापूजी चिंतित होंगे कि शाह परिवार एक बार फिर किंजल को अनुपमा में बदलने की कोशिश कर रहा है। 

2. ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH):
स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए किसी काफी मजेदार होने वाला है। हाल ही में अभिमन्यु के हाथों अबीर के पेपर्स लग जाते हैं। हॉस्पिटल में सब्मिट वो पेपर्स अभी के आगे सब कुछ खोल कर रख देते हैं। ऐसे में अब अभी अब अक्षरा पर अपना गुस्सा जाहिर करने जाएगा। ऐसे में अब आगे क्या होगा? क्या अभीर को अभी ले जाएगा या अक्षरा, अभीर को अभी से हमेशा के लिए दूर कर देगी। ये जानना काफी दिलचस्प होने वाला है।

3. गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM): 
'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग हो चुका है। सई अपनी बेटी सावी को लेकर विराट के घर से भाग जाती है। कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आता है जब विराट, सावी और साई को खोजने निकलता है और सत्या से मिल जाता है। सत्या, सई को बुलाती है और उससे मिलने के लिए कहती है जिससे वह इनकार करती है, लेकिन फिर सत्या उसे बताता है कि उसे चोट लग गई है। देखते हैं अपकमिंग ट्रैक में क्या होता है।

ये भी पढ़ें-

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ काम करना चाहता ये बॉलीवुड स्टार किड, खुल्लम-खुल्ला कही ये बात

'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू, बंपर कमाई करने को तैयार सलमान खान की फिल्म!

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार गाना 'ओ बल्ले बल्ले' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement