Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में नजर आएंगे ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स? उर्फी जावेद को टक्कर देंगे बिग बॉस के ये सदस्य!

उर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन और यूनिक आउटफिट्स के लिए चर्चा में रहती हैं, 'खतरों के खिलाड़ी 13' के आगामी सीजन में कंटेस्टेंट्स को चुनौती देती नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में मिसचीफ मेकर के रूप में देखा गया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 22, 2023 16:47 IST
Khatron Ke Khiladi 13 uorfi javed may be enter in show Contestants LIST (Tentative)- India TV Hindi
Image Source : KHATRON KE KHILADI 13 Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants List: बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी जल्द ही अपने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के साथ वापसी करेंगे। शो कंटेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। हर साल टीवी जगत स्टार इस रियलिटी शो में भाग लेते हैं और अपने डर का सामना करते हैं और उन्हें विदेश में खतरनाक स्टंट करते भी देखा जाता हैं। अब जब 'बिग बॉस 16' खत्म हो गया है, ऐसी में खबरें हैं कि शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता जैसे घरवाले 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भाग लेने के बारे में बातचीत कर रहे हैं।

दूसरी ओर, 'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले से पहले रोहित शेट्टी ने घर में प्रवेश किया और कई चुनौतियों को जीतने के बाद शालिन भनोट को 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भाग लेने का मौका दिया। BB16 प्रतियोगियों के अलावा, जानिए शो में किन-किन लोगों के भाग लेने की उम्मीद है।

कंटेस्टेंट्स लिस्ट -

1. उर्फी जावेद
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है। वह पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी' और 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। आगामी सीजन में उनके कंफर्म कंटेस्टेंट्स में शामिल होने की संभावना है।

2. नकुल मेहता
टीवी एक्टर नकुल मेहता हाल ही में टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नजर आए थे। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन खबर है कि शो में भाग लेने के लिए अभिनेता से संपर्क किया गया है।

3. शालिन भनोट
जब रोहित शेट्टी ने 'बिग बॉस 16' के घर में प्रवेश किया, तो उन्होंने शीर्ष 5 प्रतियोगियों को चुनौतियों दी थी। वही शालिन भनोट को KKK13 में हिस्सा लेने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। शालीन ने कहा कि वह 'खौफनाक क्रॉलीज' से बहुत डरते हैं और रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बन सकते हैं। 

4. शिव ठाकरे
'बिग बॉस मराठी' विजेता शिव ठाकरे ने हमेशा रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में भाग लेने में अपनी रुचि व्यक्त की है। यहां तक कि प्रशंसकों ने ट्विटर पर शो में उनकी प्रविष्टि के बारे में निर्माताओं से अनुरोध करने के लिए बाढ़ ला दी। यह उम्मीद की जाती है कि शिव अन्य टीवी सितारों के साथ एक प्रतियोगी के रूप में शामिल होंगे।

5. दिशा परमार
दिशा परमार 'बड़े अच्छे लगते हैं' में भी नजर आई थीं। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आ सकती है। 

6. मुनव्वर फारुकी
कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भाग लेने वाले थे, लेकिन कुछ मुद्दों के कारण वह विदेश यात्रा नहीं कर सके। ऐसी अफवाहें हैं कि मुनव्वर रियलिटी शो के इस सीजन में नजर आएंगे। स्टैंड-अप कॉमेडियन पहले ही 'लॉक अप सीजन 1' जीत चुके हैं।

ये भी पढ़ें-

नमाज पढ़ते हुए Rakhi Sawant ने शेयर किया वीडियो, सैकड़ों गलतियां बता कर किया ट्रोल

'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी को लगा सई के लौटने से सदमा, इस शख्स के साथ की हाथापाई

Rakhi Sawant को हो गई है अपने पति के नाम से भी नफरत, वीडियो में किया हंगामा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement