Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

साड़ी और हील्स पहने रस्सी कूदती दिखीं Urfi Javed, लोगों को दिया चैलेंज

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साड़ी और हाई हील्स पहनकर शानदार अंदाज में रस्सी कूदती नजर आ रही हैं।

Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 28, 2022 22:16 IST
Urfi Javed- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ URF7I Urfi Javed

Highlights

  • हाल ही में उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है जो हर जगह छाया हुआ है।
  • इसमें वो साड़ी और हाई हील्स पहनकर शानदार अंदाज में रस्सी कूदती नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी हर एक तस्वीरें और वीडियो को वायरल होने में कुछ ही मिनट लगते हैं। अब हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है जो हर जगह छाया हुआ है। इस वीडियो में वो कुछ अलग हटकर करती नजर आ रही हैं। 

दरअसल, उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साड़ी और हाई हील्स पहनकर शानदार अंदाज में रस्सी कूदती नजर आ रही हैं। वहीं उर्फी ने साड़ी के पल्लू को ओपन रखने या फिर प्लेट्स बनाने के बजाय उसे रस्सी की तरह ऐठ दिया है। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Urfi Javed की फोटो एडल्ट साइट पर हो गई थी अपलोड, घरवालों हुए आगबबूला और फिर...

वीडियो में उर्फी ने फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी पहनी है जिसे पिंक कलर के स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पेयर किया है। इसके साथ ही उर्फी ने अपने बालों पर बन बनाया है। साथ ही अपने हाथ में ब्लू कलर की रोप पकड़कर वो जंप कर रही हैं। इस दौरान उर्फी बेहद खुश भी  नजर आ रही हैं। वीडियो  को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'ठीक है साड़ी और हील्स में स्किप कर सकते हैं।'

इस तरह उर्फी को देख लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और कई लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'ये फैशन के मामले में सबको पीछे छोड़ देगी।' एक अन्य यूजर ने लिखा-  'ये तो सनी लियोनी और राखी सावंत को टक्कर दे रही है।'

फोटोशूट हो या फिर लुक्स, उर्फी जावेद हर बार कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसी वजह से फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। 

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया। लेकिन उन्हें बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। 

Sidharth Malhotra से ब्रेकअप के बाद Kiara Advani से पूछा गया सवाल, तो बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना..

लता मंगेशकर के गाने को लेकर 'तारक मेहता' की टीम से हुई इतनी बड़ी चूक 

दुनिया के सामने आया अजय देवगन का हिडन टैलेंट, 'रनवे 34' के लिए किया धांसू रैप, देखें

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement