Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रमजान में डीप नेक ड्रेस पहनने पर निशाने पर आईं उर्फी जावेद की छोटी बहन, ट्रोलर ने किया भद्दा कमेंट

एक ट्रोलर ने डॉली की इस तस्वीर पर कमेंट किया- 'रमजान का कोई एहतराम करना नहीं आता तुम्हें।' 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2022 20:03 IST
dolly javed- India TV Hindi
Image Source : INST/DOLLY JAVED dolly javed

बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आई ऊर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कई लोगों को उनका ये अंदाज पसंद आता है तो कई मुंह फेर लेते हैं। वह कब क्या पहनकर आ जाए यह कहना बहुत मुश्किल है, लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी छोटी बहन भी इस मामले में उनसे कुछ कम नहीं हैं। जी हां उर्फी जावेद की छोटी बहन डॉली जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Ranbir-Alia Wedding: शानदार रोशनी से जगमगाया R K Studio, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

एक बार फिर उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं, लेकिन डॉली भी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

दरअसल डॉली जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में फोटो शेयर की हैं। फोटो में डॉली डीप नेक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं।इस तस्वीर में वो सफेद रंग की ड्रेस पहन मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं।  डॉली की यही ड्रेस ट्रोलर्स को पसंद नहीं आई वो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

एक ट्रोलर ने डॉली की इस तस्वीर पर कमेंट किया- 'रमजान का कोई एहतराम करना नहीं आता तुम्हें।' इसके जवाब में डॉली ने कहा- 'मुझे अगर नहीं आता तो तुमको कौन सा आता है? इंस्टा चलाना बंद करो और फोन रखो। कुरान पढ़ो और नमाज रोज करो।'

शिव सुब्रह्मण्यम का निधन: नसीरुद्दीन शाह, नाना पाटेकर समेत ये सेलेब्स अंतिम संस्कार में शामिल हुए | PHOTOS

इसके बाद डॉली की हर कोई तारीफ कर रहा है। हालांकि काफी लोगों को ये तस्वीरें खूब पसंद भी आईं ।

आपको बता दें उर्फी जावेद की 5 बहनें हैं, जिसमें डॉली जावेद तीसरे नंबर पर हैं। डॉली महज 20 साल की हैं और एक ब्लॉगर हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement