Thursday, May 02, 2024
Advertisement

वैभव गुप्ता ने जीता 'इंडियन आइडल 14' का खिताब, अच्छे-खासे प्राइज मनी के साथ मिली चमचमाती हुई कार

आखिरकार एक लंबी रेस के बाद सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' को अपना विनर मिल चुका है। इस बार इस शो को वैभव गुप्ता ने जीता है। वहीं शो के रनरअप सुभादीप दास बनें। जानिए विनर को क्या-क्या इनाम मिला है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 03, 2024 23:26 IST
Indian Idol 14 Winner- India TV Hindi
Image Source : DESIGN वैभव गुप्ता ने जीता 'इंडियन आइडल 14' का खिताब

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' चार महीने से अधिक समय से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। वहीं एक लंबी रेस के बाद सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' को अपना विनर मिल चुका है। शो के विनर वैभव गुप्ता बने और 25 लाख प्राइज मनी जीत लिया है। इसके साथ ही वैभव गुप्ता को मारुति की चमचमाती ब्रेजा तोहफे में मिली है। वहीं शो के रनरअप सुभादीप दास बनें, जिन्हें 5 लाख का इनाम दिया गया है। वहीं दूसरे रनरअप पीयूष पंवार को भी चैनल की तरफ से ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये का चेक दिया गया है। वहीं शो की तीसरी रनरअप अनन्या पाल को 3 लाख के चेक से सम्मानित किया गया। बता दें कि शो के अंतिम पड़ाव तक अनन्या पाल, अंजना, आद्या मिश्रा, पीयूष पंवार, सुभादीप दास और वैभव गुप्ता पहुंचे थे। हालांकि जजेज और दर्शको को जिसने अपनी आवाज से सबसे ज्यादा इप्रेस किया तो वो हैं वैभव गुप्ता ने ।

वैभव गुप्ता के बारे में

बता दें कि वैभव गुप्ता ने शुरुआत से ही अपनी आवाज से वैभव ने करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया था। नानकारी शहर के मंटोरा स्कूल में पढ़ने वाले वैभव का शुरू से ही म्यूजिक की तरफ रुझान था। स्कूल में ही उसने क्लासिकल म्यूजिक सीखा। उन्होंने पिता चाहते थे कि 12वीं के बाद वैभव इंजीनियरिंक करे, लेकिन उन्होंने म्यूजिक में ही कॅरियर बनाने का फैसला लिया। और वैभव कि किस्मत इतनी अच्छी रही कि 12वीं के तुरंत बाद ही उनका सिलेक्शन इंडियन आइडल के लिये हो गया और वो इस शो के विनर भी बन गए।  

ये थे शो के जजेज

बता दें कि ‘इंडियन आइडल 14’ में विशाल ददलानी, कुमार सानू और श्रेया घोषाल बतौर जज नजर आए रहे थे। वहीं, ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर और नेहा कक्कड़ के जज रहे सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट दिखाई दिए। दोनों ने शो में अपनी आवाज का जलवा भी दिखाया।

ये भी पढ़ें:

आखिर क्यों रिहाना को अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के तुरंत बाद ही लौटना पड़ा अमेरिका? सामने आई बड़ी वजह

अनंत-राधिका ने प्री वेडिंग में किया धमाकेदार डांस, कपल का डांस देख भूल जाएंगे स्टार्स के परफॉर्मेंस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement