Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिव्या अग्रवाल को याद कर ट्विटर पर इमोशनल हुए वरुण सूद, तो पापा ने ऐसे किया सपोर्ट

दिव्या अग्रवाल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में वरुण सूद के साथ अपने अलग होने की घोषणा की। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 09, 2022 23:32 IST
दिव्या और वरुण- India TV Hindi
Image Source : ट्विटर- @VARUNSOOD दिव्या और वरुण

Highlights

  • दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद चार साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद अलग हो गए
  • वरुण ने रियलिटी शो 'एस ऑफ स्पेस' पर दिव्या को प्रपोज किया था
  • दिव्या ने 6 मार्च को वरुण के साथ ब्रेक-अप की घोषणा की

रियलिटी शो स्टार वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल का ब्रेकअप न केवल उनके प्रशंसकों बल्कि उनके परिवार और दोस्तों के लिए भी सदमे जैसा था। आखिरकार, अभिनेता के पिता ने बिग बॉस ओटीटी विजेता के साथ अपने बेटे के ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी। दिव्या द्वारा इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान के माध्यम से आधिकारिक तौर पर अलग होने की घोषणा के तुरंत बाद, वरुण ने एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया "हमेशा और हमेशा के लिए।" एक नेटिजन ने वरुण के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, “नाम बता दो। कौनसी वाली के साथ?" इस पर रोडीज फेम ने जवाब दिया, "दिव्या के साथ।" 

वरुण के पिता विनीत सूद ने जब देखा कि वरुण दिव्या को लेकर अभी भी इमोशनल हो रहे हैं तो उन्होंने वरुण के पोस्ट पर कमेंट किया और कहा, "दिव्या के फैसले का सम्मान करें। आप दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। तुम अभी भी करते हो। यह जीवन है। मेरे पास उसके लिए कोई नकारात्मकता नहीं है। वह मेरा अनफ़िल्टर्ड स्नेह और केयर रखती थी और रखती रहेगी।"

उन्होंने कहा, "अपने समय को एक साथ संजोएं और उसके भाग्य और जीवन में ईश्वर की गति की कामना करें। माँ और मैं करते हैं। रॉक ऑन।" 

बता दें कि रविवार को दिव्या ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने ब्रेकअप की जानकारी सभी को दी। उसने लिखा, "जीवन एक ऐसा सर्कस है! कोशिश करो और सभी को खुश रखो, कुछ भी सच होने की उम्मीद मत करो लेकिन क्या होता है जब आत्म-प्रेम कम होने लगता है ?? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती। .. और यह ठीक है .. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. यह ठीक है! मैं औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं! नहीं , किसी निर्णय के लिए हमेशा बड़े बयान, बहाने और कारण होना आवश्यक नहीं है। इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है। मैं वास्तव में उनके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं। वह एक महान व्यक्ति है! वह हमेशा रहेगा मेरे सबसे अच्छे दोस्त। कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें।"

उनके ब्रेकअप के बाद, कई प्रशंसकों ने वरुण के चरित्र पर सवाल भी उठाए। उन ट्रोल्स को फटकार लगाते हुए, दिव्या ने अपने पूर्व प्रेमी के लिए कड़ा रुख अपनाया और कहा कि वरुण एक "ईमानदार व्यक्ति" हैं और लोगों से "बकवास" बोलना बंद करने का आग्रह किया। उन्होंने ट्वीट किया- "वरुण के चरित्र के बारे में किसी को कुछ भी कहने की हिम्मत करो.. हर अलगाव चरित्र के कारण नहीं होता! वह एक ईमानदार आदमी है! अकेले रहने का मेरा निर्णय है कि किसी को कुछ भी बकवास बोलने का अधिकार नहीं है! निर्णय लेने में बहुत ताकत लगती है जीवन में ऐसे! सम्मान।"

रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' में हिस्सा लेने से पहले वरुण और दिव्या दोस्त थे। घर में एक-दूसरे के लिए उनका प्यार बढ़ता गया और वरुण ने शो में दिव्या को प्रपोज किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement