Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'आश्रम' की बबिता बनीं बैड गर्ल, Video में दिए ऐसे पोज कि फैंस के छूटे पसीने!

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर ग्लैमरस वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 28, 2023 21:26 IST
tridha choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TRIDHAC tridha choudhary glamorous video

वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी देओल के साथ नजर आईं त्रिधा चौधरी को इस बेव सीरीज ने रातोंरात मशहूर बना दिया था। इस सीरीज में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने बबिता नाम की महिला का किरदार निभाया था। सीरीज के बाद से त्रिधा चौधरी की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) को 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। त्रिधा भी फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में त्रिधा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह न्यूड कलर की ड्रेस में बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं।

इस बोल्ड वीडियो के साथ त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने कैप्शन में लिखा, 'मैं एक बुरी इंसान हूं।' वीडियो में त्रिधा कातिलाना अंदाज में न्यूड कलर की ड्रेस कानों में ईयरिंग्स पहने और न्यूड लिप शेड लगाए दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि त्रिधा चौधरी ने आंखों को खूबसूरती से डिफाइन किया है। इस वीडियो में त्रिधा की अदाएं देखकर फैंस भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बैड गर्ल मेरी फेवरेट है।' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये वीडियो को आपके आश्रम वाले किरदार को भी टक्कर दे रहा है। आज तो फैंस की किस्मत चमक गई आपका वीडियो देख कर।' 

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के करियर की बात करें तो वह कई शॉर्ट फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। हालांकि उन्हें पहचान बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज 'आश्रम' से मिली। इस सीरीज में त्रिधा के अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने कलकत्ता टाइम्स फ्रेश फेस का खिताब साल 2011 में जीता था, जिसके बाद त्रिधा ने बंगाली फिल्म 'मिशौर रोहोस्यो' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। त्रिधा चौधरी टीवी शो 'दहलीज' में भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन के हैं फैन तो ओटीटी पर आज ही देखें एक्टर की ये जबरदस्त फिल्में, यहां है पूरी लिस्ट

Anupamaa: सीरियल में अनुपमा सबको बांटती है ज्ञान, असल में बेटा निकला मां से आगे

Anupama Promo: यूजर्स ने माया की हरकतों पर किया 'अनुपमा' शो को ट्रोल, नया प्रोमो देख भड़के फैंस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement