Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: सीरियल में अनुपमा सबको बांटती है ज्ञान, असल में बेटा निकला मां से आगे

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' (Anupamaa) दर्शकों का पसंदीदा सीरियल बन चुका है। सीरियल में अनुपमा की सब सुनते हैं लेकिन असल में अनुपमा का बेटा ही उन्हे जवाब दे देता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 28, 2023 17:50 IST
anupama- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY anupama

रुपाली गांगुली को 'अनुपमा' में एक आदर्श मां के किरदार में दिखाया जाता है जिसकी हर बात परिवार वाले और बच्चे मानते हैं। लेकिन रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की असल जिंदगी में इससे उलट हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं रुपाली गांगुली ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं। अगर आप रुपाली गांगुली के फैन हैं तो ये बात जानते ही होंगे कि रुपाली और उनके पति अपने बेटे पर जान छिड़कते हैं। लेटेस्ट वीडियो को देखकर लग रहा है कि रुपाली के हाथ से उनका बेटा निकल चुका है।

वीडियो में रुपाली गांगुली का बेटा उनके पास बैठा दिखाई दे रहा है, रुपाली अपने बेटे से पूछती हैं कि जिंदगी में फोन के अलावा उसको और क्या जरूरी लगता है। इस सवाल का जवाब में रुपाली गांगुली के बेटे ने जो कहा वो सुनकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। रुपाली के बेटे ने कहा, फोन के साथ साथ चार्जर होना भी जरूरी होता है। इस जवाब को सुनने के बाद रुपाली गांगुली हैरान रह जाती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अनुपमा का मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सीरियल में सबको समझाती फिरती हो.. रियल में अपने एक बेटे को ही सुधार लो।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अनुपमा को अब कोई मिला है उसकी टक्कर का।'

बेटे के साथ अवॉर्ड लेने पहुंची थीं रुपाली गांगुली

बता दें कि रुपाली गांगुली को जब भी काम से फुर्सत मिलती है वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। बीते दिनों दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड फंक्शन में भी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने बेटे के साथ पहुंची थीं। सोशल मीडिया पर भी रुपाली अक्सर बेटे और पति के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 'अनुपमा' सीरियल की कहानी की बात करें तो इसमें अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाले है, हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि माया का सच काव्या सबके सामने लाएगी। जिसके बाद माया कहेगी कि वह अनुज से एकतरफा प्यार करती है। 

यह भी पढ़ें: जोश ऑल स्टार्स 2 की सफलता का मना जश्न, मिलिए टॉप 3 परफॉर्मर्स से

चारु असोपा और पति राजीव सेन ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लोग बोले- इनका नाटक खत्म नहीं होता

पंकज त्रिपाठी ने फिल्ममेकर के खिलाफ लिया लीगल एक्शन, जानिए क्या है हैरान कर देने वाली वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement