Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा की एक गलती से बिरला परिवार के वंश पर आया खतरा, सुरेखा ने डला आग में घी

सुरेखा कहती हैं कि वे सालों तक दूर रहे और एक झटके में साथ हो गए, यह वही रिश्ता है, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अभिनव और आरोही देखते रह जाते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 08, 2023 23:59 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 08 march 2023 YRKKH - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मंजरी, आरोही और निष्ठा गोयनका हाउस आती हैं। मंजरी कहती है कि हमें उन्हें घर बुला लेना चाहिए था। आरोही कहती है कि हम उनके साथ गहनों के बारे में चर्चा कर सकते हैं। निष्ठा कहती है कि उनके पास डिजाइन की एक लाइन होगी। आरोही चेन दिखाती है और कहती है कि अभी ने कल मुझे यह दिया था। मंजरी पूछती है सचमुच। आरोही हां कहती है, उसने कहा कि वह मेरे लिए यह लाया है। आरोही कहती है कि मैंने उसमें बदलाव देखा है, वह कोशिश कर रहा है। 

अक्षु और अभिनव की प्लानिंग -

अक्षु और अभिनव मनीष के पास आते हैं और कहते हैं कि हम बाहर जाने के लिए सोच रहे थे, हम शाम तक आ जाएंगे। मनीष उन्हें कुछ दिनों बाद आने के लिए कहता है। मनीष कहता हैं कि आरोही की सगाई है, वे आएंगे, वे कुछ समय में चले जाएंगे तुम बाहर क्यों जाओगे। अक्षु कहती है कि यह आरोही का खास दिन है। वह कहता है कि तुम्हें नहीं जाना चाहिए, यह मेरा घर है, जब तक मैं जीवित हूं, ऐसा नहीं होगा। वह बात करने के लिए अभिनव को ले जाता है।

कायरव-मुस्कान की नोकझोक -
मंजरी, अक्षु को देखती है। सुरेखा ने आरोही को गले लगाया। आरोही उसकी तारीफ करती है। वह उसे मंजरी से मिलवाती है। सुरेखा कहती है कि अक्षु यहां है, वह आपकी पसंद जानती है, वह हमारी मदद कर रही है। कायरव देखता है। दादी कहती हैं कि मैं और पूरा परिवार सब कुछ अच्छे से जानता है। वह सुरेखा से सभी के लिए जूस लाने को कहती है। कायरव कहता है कि रोजाना एक नया ड्रामा, मुस्कान उस पर टिप्पणी करती है। वह कहता है कि तुम सब पागल हो गए हो। वह उसे कुछ अच्छा काम करने के लिए कहती है। वह उसे भैरव कहती है। वह कायरव कहता है।

अभीर-मंजरी का प्यार -
हर कोई अंगूठियां देखता है। अभीर उन्हें बधाई देता है और पूछता है कि रूही नहीं आई। आरोही कहती है नहीं, वह स्कूल गई थी। अभीर ने मंजरी को गले लगाया। आरोही, अक्षु से उसकी पसंद पूछती है। अक्षु को अभी का फोन आता है। वह डिस्कनेक्ट करती है। वह सोचती है कि वह मुझे बार-बार क्यों फोन कर रहा है। 

आरोही-अभीर का प्यार -
मनीष, अभिनव को आकर अंगूठी चुनने के लिए कहता है। अभिनव कहता हैं कि मैंने इसे पहले ही चुन लिया है। अभीर कहता है कि यह अंगूठी बहुत बड़ी है। वह मंजरी से पूछता है कि क्या मैं आपके लिए कुछ अंगूठियां चुन सकता हूं। वह कहती है हां, आप जो भी चुनेंगे मैं खरीदूंगी। आरोही कहती है इसे मेरे लिए भी चुन लो।

अभिमन्यु ट्रक ने मारी टक्कर -
अक्षु वहां से चली जाती है। अभी उसे फोन करता है। अभिमन्यु गोयनका हाउस जाता है। वह भागता है तभी एक ट्रक उसे टक्कर मार देती है। मुस्कान उसे वहां गिरा हुआ देखती है और चौंक जाती है। वह अंदर दौड़ती है और चिल्लाती है कि अभी का एक्सीडेंट हो गया है। अक्षु फोन छोड़ देती है और बाहर भाग जाती है। अभी, अक्षु को आते हुए देखता है। उसे घायल देखकर वह चौंक जाती है। वह आंखें बंद कर लेता है। वह उसके पास दौड़ती है और उसे गोद में ले लेती है। सभी अभी को देखने के लिए दौड़ते हैं। अक्षु, अभि से आंखें खोलने के लिए कहती है। वह अपने हाथों पर अपना खून देखती है और रोती है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है -
सुरेखा कहती हैं कि वे सालों तक दूर रहे और एक झटके में साथ हो गए, यह वही रिश्ता है, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अभिनव और आरोही देखते रह जाते हैं। अक्षु, अभी को उठने के लिए कहती है। अभी आंखें खोलता है। वह मुस्कुराता है और कहता है कि मुझे यह पता था तुम आउंगी। वह बेहोश हो जाता है। अक्षु कहती है अपनी आंखें खोलो और मुझसे बात करो। मंजरी उसे गोद में लेकर रोने लगती है। अक्षु सबको देखती है। 

प्रीकैप: मंजरी, अभि का फोन चेक करती है और कहती है कि वह तुम्हारी वजह से इस स्थिति में है। वह अक्षु को डांटती है। वह पूछती है कि आपका उससे क्या संबंध है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में फरिश्ता ने मारी एंट्री, विराट और पाखी लगेगी वाट!

Avatar- The Way of Water: ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी 'अवतार: द वे ऑफ वाटर', इस प्लेटफॉर्म पर देंगी दस्तक

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किए सुबूत, देखें उड़ जाएंगे होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement