Friday, April 26, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: मंजरी करेगी नया ड्रामा, अक्षरा-अभिनव की जिंदगी में आया ट्विस्ट

YRKKH: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स रोज नए ट्विस्ट से फैंस को हैरान कर रहे हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ होने वाला है, मंजरी, अक्षरा-अभिनव को लेकर अभिमन्यु से बहस करेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 10, 2023 23:56 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 April 2023 upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

YRKKH: आज के एपिसोड में अभीर कायरव और मुस्कान के साथ खेलता दिखता है। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि वह सही था अभीर अस्पताल में चिढ़ गया था। अक्षरा, अभिनव से केवल यह याद रखने के लिए कहती है कि अभिमन्यु अभीर का डॉक्टर है और उसे उसके निजी जीवन में दखल देने की जरूरत नहीं है। 

मंजरी को लगा झटका -

अभिमन्यु ने संदीप को जुड़वां बच्चों के बारे में बताते हुए याद किया। वह बेचैन हो जाता है और रूही के कागज के महल को तोड़ देता है। रूही, अभिमन्यु से कहती है कि उसने सब खराब कर दिया। सुहासिनी गणगौर उत्सव के बारे में स्वर्ण और सुरेखा से बात करती है। वह बिरला के साथ मिलकर त्योहार मनाने के लिए कहती है। सुहासिनी अड़ जाती है और मंजरी से बात करने का फैसला करती है। मंजरी को सुहासिनी का फोन आता है। मंजरी चौंक जाती है, महिमा कारण पूछती है। मंजरी बिरला से परिवार से कहती है कि सुहासिनी गणगौर को एक साथ मनाना चाहती है। अभिमन्यु ने गोयनकास के पास जाने का फैसला करता है। मंजरी मना कर देती है। 

अभीर की खुशी -
अभीर गणगौर के लिए उत्साहित हो जाता है। वह अक्षरा से पूछता है कि क्या वह नायरा और कार्तिक की तरह तैयार होगी। अक्षरा, नायरा और कार्तिक की तस्वीरें देखती है। अभीर रूही, आरोही और अभिमन्यु के साथ त्योहार मनाने के लिए उत्साहित हो जाता है। अक्षरा, अभीर से कहती है कि बिरला नहीं आ रहे हैं। अभिनव, अक्षरा से कहता है कि उन्हें अभीर के लिए एक साथ त्योहार मनाना चाहिए। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि अभीर के लिए वह वही चाहती है, लेकिन कुछ फैसले बड़ों को लेने चाहिए।

गणगौर के त्योहार का महत्व -
मंजरी और सुहासिनी अपने परिवारों को गणगौर के त्योहार का महत्व समझाती हैं। अभीर कहता है कि जब सभी लोग साथ होते हैं तो त्योहारों में आनंद आता है। शेफाली सोचती हैं कि उन्हें गणगौर उत्सव में हिस्सा लेना चाहिए या नहीं। शेफाली भगवान के लिए व्रत रखने का फैसला करती है। अक्षरा और आरोही अपने घर पर डांस करती हैं। 

लीड रोल बदल गया है -
अभिनव, अक्षरा से प्यार करने लगता है। सुहासिनी को बुरा लगता है और कहती है कि अगर बिरला आए होते तो उनकी खुशी दोगुनी हो जाती। अभिनव ने अपने गाल पर मिट्टी लगा दी। अक्षरा पोंछती है। अभीर अक्षरा और अभिनव दोनों के गालों पर लगी मिट्टी को पोंछता है। सुरेखा, अभिनव और अक्षरा को देखती है और कहती है कि तस्वीर वही है, लेकिन लीड रोल बदल गया है। अक्षरा, अभिनव, अभिमन्यु और आरोही मिलकर मूर्ति बनाते हैं। 

प्रीकैप: संदीप, अभिमन्यु और आरोही को बताता है कि चमत्कारी बच्चा और उसके माता-पिता जिंदा हैं। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि अभिमन्यु को अभीर की सच्चाई नहीं पता चलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

मीका सिंह ने इस मामले को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट से लगाई गुहार, राखी सावंत से जुड़ा है कनेक्शन

Anjali Arora ने फिर शेयर किया बोल्ड वीडियो, पूल के किनारे मस्ती करती आईं नजर

'दिल्ली क्राइम' फेम Shefali Shah के साथ बाजार में हुई थी बदसलूकी, सालों बाद अब छलका दर्द

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement