Friday, April 26, 2024
Advertisement

मीका सिंह ने इस मामले को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट से लगाई गुहार, राखी सावंत से जुड़ा है कनेक्शन

Mika Singh-Rakhi Sawant: साल 2006 के मामले में मीका सिंह मुंबई हाई कोर्ट पहुंचे हैं। उन्होंने राखी सावंत के साथ हुए किस वाले मामले को रद्द कराने की मांग की है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: April 11, 2023 6:23 IST
Mika Singh request Bombay High Court to quash a molestation case for forcibly kissing Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : MIKA SINGH Mika Singh-Rakhi Sawant

Mika Singh-Rakhi Sawant: जाने-माने सिंगर मीका सिंह और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत दोनों ऐसे मशहूर चेहरे हैं जो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। मीका सिंह और राखी सावंत को कई बार साथ में देखा जा चुका है, राखी सावंत और मीका सिंह के बीच 2006 में कुछ ऐसा हुआ था जिसे देख हर कोई हैरान हो गया था। इस मामले को 17 साल हो चुके हैं, लेकिन अब इस केस में नया मोड़ आ गया है। 

याचिका में किया गया दावा -

मीका सिंह और राखी सावंत का KISS वाला मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। क्योंकि मीका ने मुंबई हाई कोर्ट से केस रद्द करने की गुहार लगाई है। मीका सिंह अब एक्ट्रेस को जबरन किस करने के 17 साल पुराने मामले को रद्द कराना चाहते हैं। मीका की याचिका में दावा किया गया है कि 2006 के इस मामले को रद्द किया जा सकता है, क्योंकि आरोपी और शिकायतकर्ता दोनों ने ही इस मामले को आराम से सुझला लिया है।

जबरन किस के मामले में सुनवाई -
मीका सिंह ने जबरन किस करने के मामले में छेड़छाड़ के मामले को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। मीका सिंह की राखी सावंत की सहमति से एफआईआर रद्द करने की मांग की गई है। बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका पर आज न्यायमूर्ति एएस गडकरी और न्यायमूर्ति पीडी नाइक की पीठ के समक्ष सुनवाई हुई। 

इस दिन फिर होगी सुनवाई -
राखी सावंत के वकील आयुष पासबोला ने कोर्ट को बताया कि FIR रद्द करने की सहमति से संबंधित एक हलफनामा आया था लेकिन वो हाई कोर्ट के रजिस्ट्री विभाग में गुम हो गया, इसलिए उसका पता नहीं चल सका। कोर्ट ने राखी सावंत को इस मामले में अपना हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया याचिका पर अगले हफ्ते सुनवाई होगी। 

ये थी जबरन किस मामले की सच्चाई -
बता दें कि साल 2006 में अपने बर्थडे पार्टी में मीका ने कैमरों के सामने सावंत को उनकी मर्जी के बिना किस किया था। इसके बाद उन्हें छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें-

Anjali Arora ने फिर शेयर किया बोल्ड वीडियो, पूल के किनारे मस्ती करती आईं नजर

'दिल्ली क्राइम' फेम Shefali Shah के साथ बाजार में हुई थी बदसलूकी, सालों बाद अब छलका दर्द

Anupamaa की जिंदगी में इस नए किरदार की होगी एंट्री, मुंह ताकते रह जाएंगे अनुज-वनराज

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement