Friday, May 17, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर की कस्टडी के लिए लड़ेंगे अक्षरा और अभिमन्यु, आने वाला है दर्दनाक ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 may 2023 Update: अभिमन्यु और अक्षरा अब खुलकर एक दूसरे से लड़ने के लिए मजबूर हो चुके हैं। दोनों अब अपने बेटे अबीर की कस्टडी पाने के लिए हदें पार करने वाला हैं।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 12, 2023 12:03 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 may 2023 Update: टीआरपी की टॉप लिस्ट में रहने वाला 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे लंबे चलने वाले टीवी शोज में से एक है। इस शो ने शुरुआत से लेकर अब तक तीनों सीजन में दर्शकों का दिल जीता है, फिर चाहे वो सीरियल का प्लॉट हो, या स्टार्स की परफॉर्मेंस, शो का हर पहलू ने दर्शकों को लुभाया है। वहीं अब राजन शाही के इस शो में एक ऐसा मोड़ आने वाला है कि एक समय की मोस्ट रोमांटिक जोड़ी अभिमन्यु और अक्षरा 'अभीरा' अब एकदूसरे के खिलाफ नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच बेटे की कस्टडी को लेकर बड़ा विवाद होने वाला है।  

अब होगी बेटे की कस्टडी की लड़ाई 

इस शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ अभिमन्यु और अक्षरा के लीड कैरेक्टर्स में हैं, जिन्हें दोनों के फैन्स अभिरा के नाम से भी जानते है। शो का वर्तमान ट्रैक अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के इर्द-गिर्द घूमता है। हाल ही में प्रसारित प्रोमो में दिखाया गया है कि जब अबीर की असली पहचान परिवार के सदस्यों के सामने आती है, तो मंजरी अपने पोते को उसके असली घर में ले जाने के लिए दृढ़ नजर आती है जो कि बिरला मैंशन है। अक्षरा और अभिमन्यु को अब अबीर की कस्टडी की लड़ाई लड़नी होगी। 

प्रोमो में दिया कहानी का हिंट 

प्रोमो में अक्षरा और अभिमन्यु द्वारा सुखी वैवाहिक जीवन में बिताए गए पलों का भी खुलासा किया गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कहानी कैसे सामने आएगी और कौन अबीर की कस्टडी की लड़ाई जीतेगा।  शो में अक्षरा की भूमिका निभा रहीं प्रणाली राठौड़ ने कहा, "अक्षरा अपने किरदार के पूरे सफर में कठिन दौर से गुजरी थी। वह हमेशा अपने परिवार के लिए लड़ी और खड़ी रही, लेकिन इस बार उसे अपने बेटे अबीर के लिए लड़ना पड़ा। अक्षरा के लिए आगे का रास्ता मुश्किल होगा कि वह अबीर के लिए लड़ाई कैसे जीतेगी। अक्षरा इस बार हार नहीं मानेगी, आखिरकार, यह उसके बेटे का सवाल है, मुझे पूरा यकीन है कि अक्षरा सभी बाधाओं से लड़ेगी और इस बार भी जीत हासिल करेगी, ठीक वैसे ही जैसे वह हमेशा राख से उठकर एक सितारें की तरह चमकी है। वह अपना सिर सीधा रखेगी और अपने बेटे को वापस पा लेगी।" जाहिर है इस शो में अब दर्शकों को अक्षरा और अभिमन्यु के जीवन में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। 

Anupamaa के 4 एपिसोड से गायब है अनुज कपाड़िया! शो छोड़ने की अफवाह के बीच ट्विटर पर हंगामा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेनिफर मिस्त्री के अलावा इन एक्टरों से भी हो चुका है असित मोदी का विवाद, बटोरी थीं सुर्खियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement