Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही ने अभीर की दुखती नस पर रखा हाथ, अभिमन्यु और मंजरी के सपने हुए चकनाचूर

अक्षरा, अभिमन्यु से पूछती है कि क्या वह अभीर को महंगा जूता गिफ्ट करके उसका प्यार खरीदने की कोशिश कर रहा है। अक्षरा कहती है कि महंगा उपहार देकर वह अभिनव को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 15, 2023 11:32 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 may 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभीर मंजरी के पास जाता है। अभीर, मंजरी से पूछता है कि उसने उसके लिए क्या बनाया है। मंजरी कहती है कि उसने उसके लिए मिठाई बनाई है। आरोही, अभीर और मंजरी को देखकर गुस्सा हो जाती है। आरोही, अभीर से उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछती है। अभीर, आरोही से रूही के बारे में पूछता है। आरोही कहती है कि रूही को लगता है कि आप उसके पॉपी को छीन रहे हैं। अभीर कहता है की वह अपनी एक इकलौती बहन रूही को नहीं खो सकता।

रूही ने अभीर को किया नजरअंदाज -

अभिमन्यु, अक्षरा से पूछता है कि क्या वह कुछ कहना चाहती है। अक्षरा, अभिमन्यु से पूछती है कि क्या वह अभीर को महंगा जूता गिफ्ट करके उसका प्यार खरीदने की कोशिश कर रहा है। अक्षरा कहती है कि महंगा उपहार देकर वह अभिनव को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा है। कायरव को लगता है कि उसकी कोई फाइल घर पर छूट गई है। मुस्कान फाइल लाती है। अभिमन्यु, रूही और अभीर के साथ खेलता है। अभीर, रूही से बात करने की कोशिश करता है, लेकिन रूही उसे नजरअंदाज करती है। अभीर, अभिमन्यु से उसे वापस घर छोड़ने की मांग करता है। अभिमन्यु कहता हैं कि अभी समय बाकी है इस बात पर मंजरी को चिंता हो जाती है की एकदम से क्या हो गया है? 

अभिनव का नाटक -
कायरव से बदला लेने के लिए कुछ लड़कियों ने मुस्कान को ड्रिंक करा दी है। मुस्कान नशे में इधर उधर गिरने लगती है। कायरव, मुस्कान की मदद करता है। मंजरी, अभिमन्यु से पूछती है कि क्या अक्षरा ने अभीर को कुछ कहा है जो वह वापस जाने की बात कर रहा है। अभिमन्यु कहता है कि अक्षरा ऐसा नहीं कर सकती क्योंकि वह सही है। अभिनव को थका हुआ देख अक्षरा को चिंता होती है। अभिनव, अक्षरा को पैसे देता है। अक्षरा कहती है कि वह अपने जीवन में अभिनव को पाकर भाग्यशाली मानती हैं। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि अगर वह दिन-रात काम करता रहेगा तो वह अस्वस्थ हो जाएगा। मनीष भी अभिनव को समझाता है। सुरेखा कहती है कि अभिनव नाटक करने की कोशिश कर रहे हैं। कायरव, मुस्कान को नशे की हालत में घर लेकर आता है, गोयनका चौंक जाते हैं। 

प्रीकैप: अक्षरा कहती है कि अभिमन्यु बनाने कि कोशिस मत करोअभिनव। अक्षु भगवान से प्रार्थना करती है। अक्षरा का वकील अदालत में बिरला परिवार के पर्सनल लाइफ पर वार करने को कहते हैं।

ये भी पढ़ें-

The kerala Story: बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने फिल्म का किया सपोर्ट, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी सलाह

Adah Sharma: 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस हुईं रोड एक्सीडेंट का शिकार, ट्वीट कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर लगी आग को लेकर हुआ नया खुलासा, शो के इस शख्स ने तोड़ी चुप्पी!

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement