Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु को अभीर से दूर करने के बाद, अब आरोही ने अक्षरा-अभिनव को दिया झटका

अभिनव को आरोही के साथ फ्लैशबैक याद आता है दूसरी ओर अभिमन्यु, आरोही से अभीर के बारे में पूछता है। वहीं, कायरव को आरोही पर शक होता है कि क्या उसे भी अभीर का सच पता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 17, 2023 23:44 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 April 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभिमन्यु को अक्षरा का गुस्सा याद आता है। आरोही, अभिनव से कहती है कि अभीर ठीक है, लेकिन उसे अभीर को बेहतर इलाज के लिए यूएसए ले जाने के बारे में सोचना चाहिए। वह अभिनव को अभीर को दूर ले जाने के लिए हेरफेर करने की कोशिश करती है। अक्षरा, अभिनव और आरोही की बातचीत सुन लेती है।

आरोही का नया गेम -

अभिनव को आरोही के साथ फ्लैशबैक याद आता है। आरोही, अभिनव को समझाने की कोशिश करती है कि यूएसए में अभीर को बेहतर इलाज मिलेगा। उसका कहना है कि बिरला अस्पताल सरा खर्च उठाएगा। अभिनव, आरोही से पूछता है कि क्या यूएसए में अभीर को बेहतर इलाज मिलेगा। आरोही, अभिनव को समझाती है कि डॉक्टर और वकील अपने करीबियों का केस इसलिए नहीं लेते क्योंकि वे भावुक हो जाते हैं।

कायरव को आरोही पर हुआ शक -
आरोही को अभिमन्यु का संदेश मिलता है। अभिमन्यु, आरोही से अभीर के बारे में पूछता है। कायरव, अक्षरा को खुश करने की कोशिश करता है। वह अक्षरा से पूछता है कि उसे क्या परेशान हो रही है। अक्षरा, कायरव को बताती है कि आरोही चाहती है कि वह अभीर के इलाज के लिए यूएसए जाए। कायरव को आरोही पर शक होता है कि क्या उसे भी अभीर का सच पता है। कायरव, अक्षरा को अभीर के बेहतर इलाज के लिए यूएसए जाने के लिए मना लेता है।

अक्षरा-अभिनव की बहस -
रोहन, अभिमन्यु को बताता है कि अक्षरा अस्पताल गई थी। अभिनव, अक्षरा से पूछता है कि उसे अभीर की रिपोर्ट क्यों लेकर आ गई। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि उन्हें अभीर के इलाज के लिए यूएसए जाना चाहिए। अभिनव कहता है कि अभिमन्यु अभीर के लिए सबसे अच्छा डॉक्टर है। अभीर को अमेरिका ले जाने को लेकर अक्षरा अभिनव से बहस करती है। अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव को बीच में रोकता है। वह अक्षरा से कहता है कि उसकी अनुमति के बिना वह अभीर को नहीं ले जा सकती। 

अभिमन्यु-अक्षरा की बहस -
अक्षरा, अभिमन्यु से कहती है कि उसने अभीर को अमेरिका ले जाने का फैसला किया है और वह फैसला नहीं बदलेगी। अभिमन्यु, अक्षरा को अभीर को नहीं लेने के लिए मनाने की कोशिश करता है। अक्षरा जाने की जिद पर अड़ जाती है। वह अभिमन्यु को अभीर के लिए अब तक जो किया है उसके लिए धन्यवाद कहती है। अभीर के ठीक होने के बाद अभिमन्यु, अक्षरा से उसका शुक्रिया अदा करने के लिए कहता है। मनीष, अक्षरा से अभीर को अमेरिका ले जाने के उसके फैसले के बारे में पूछता है। अभिमन्यु, अभीर से मिलना चाहता है। 

Precap: अभिनव ने अभिमन्यु को पूजा के लिए आमंत्रित किया। अभिमन्यु, अभीर के लिए रखी गई पूजा में भाग लेता है। अक्षरा को गुस्सा आता है।

ये भी पढ़ें-

'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू, बंपर कमाई करने को तैयार सलमान खान की फिल्म!

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार गाना 'ओ बल्ले बल्ले' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

GHKKPM New Promo: इन बढ़ती उलझों के बीच विराट-सई के रिश्तों पर क्या होगा असर? पाखी के बाद सत्या ने खेला मास्टरकार्ड

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement