Friday, May 10, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा बनेगी अभिमन्यु की जिंदगी का कांटा, गोयनका-बिरला के बीच होगा महायुद्ध

कायरव और मुस्कान अभीर को बताते हैं कि वे यूएसए जा रहे हैं। अभीर कहता है कि अभिमन्यु उसे जाने नहीं देगा। अक्षरा, अभीर को समझाती है कि अभिमन्यु कुछ नहीं कहेगा। रोहन, अभिमन्यु को आगे बढ़ने के लिए कहता है क्योंकि अभीर सिर्फ उसका मरीज है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 18, 2023 23:45 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में, मंजीर यह जानकर दंग रह जाती है कि अक्षरा अभीर को यूएसए ले जा रही है। आरोही बिरला परिवार को बताती है कि यह अक्षरा का फैसला है। आनंद को लगता है कि अक्षरा ने सिर्फ शॉर्ट सर्किट के कारण फैसला लिया। आरोही कहती है कि शॉर्ट-सर्किट की घटना के बाद अक्षरा, अभीर के लिए डर सकती है। शेफाली कहती हैं कि एक मां होने के नाते वह फैसला ले सकती हैं। मंजरी कहती है कि यह गोयनका का मामला है कि वे अभीर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। वह कहती हैं कि वे अक्षरा के फैसले को नहीं बदल सकते। शेफाली कहती हैं कि अक्षरा का फैसला सिर्फ बड़े ही बदल सकते हैं। 

कायरव ने अक्षरा किया सपोर्ट -

मनीष, अक्षरा को बिना उनसे चर्चा किए इतना बड़ा फैसला लेने पर डांटते हैं। मनीष, अक्षरा से उसकी चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह उन्हें अजनबी समझती है। स्वर्णा, मनीष को आराम करने के लिए कहती है। वह अक्षरा को समझाने की कोशिश करता है कि अभिमन्यु के अलावा कोई भी डॉक्टर अभीर की देखभाल नहीं कर सकता है। कायरव, अक्षरा का पक्ष लेती है और कहती है कि उसने उसके साथ चर्चा करने के बाद निर्णय लिया है। मनीष, कायरव से कहता है कि वह पहले से ही अभिमन्यु के खिलाफ है इसलिए वह अक्षरा का पक्ष लेता है। मुस्कान कहती है कि अभिमन्यु, कायरव के लिए सबसे अच्छा डॉक्टर है। 

पार्थ का सच -
अभिमन्यु यह सोचकर भावुक हो जाता है कि वह फिर से असफल रहा। पार्थ शिवू से बात करता है और कहता है कि उसके आने के बाद वे पिकनिक के लिए जाएंगे। शेफाली फोन लेती है और शिवू से कहती है कि उसके आने के बाद उसे एक महत्वपूर्ण बात करनी है। पार्थ, शेफाली से कहते हैं कि वे शिवू को सच नहीं बता सकते। 

अभिनव हुआ लापता -
कायरव और मुस्कान अभीर को बताते हैं कि वे यूएसए जा रहे हैं। अभीर कहता है कि अभिमन्यु उसे जाने नहीं देगा। अक्षरा अभीर को समझाती है कि अभिमन्यु कुछ नहीं कहेगा। रोहन, अभिमन्यु को आगे बढ़ने के लिए कहता है क्योंकि अभीर सिर्फ उसका मरीज है। सुहासिनी, अक्षरा और अभिनव को अभीर की पूजा के बारे में बताती है। वह अभिनव को अभीर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए उसे धागा बांधने के लिए देती है। अक्षरा अभिनव से ज्यादा न सोचने के लिए कहती है। अभिनव लापता हो जाता है। अभिनव अभिमन्यु से बात करता है और उसे पुजा के लिए साथ आने के लिए मना लेता है। 

प्रीकैप: अभिमन्यु को अभीर की सच्चाई के बारे में पता चलता है। वह अभीर का सच उससे छुपाने के लिए अक्षरा से भिड़ जाता है।

ये भी पढ़ें-

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ काम करना चाहता ये बॉलीवुड स्टार किड, खुल्लम-खुल्ला कही ये बात

'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू, बंपर कमाई करने को तैयार सलमान खान की फिल्म!

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार गाना 'ओ बल्ले बल्ले' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement