Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही के फैसले से मचेगा हाहाकार, बिरला और गोयनका परिवार को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है, लेकिन इस बार आरोही ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे बिरला और गोयनका परिवार का दिल टूट गया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 20, 2023 7:00 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अभिनव कहता है कि कई बार ट्रैफिक जाम के दौरान फ्लाईओवर भी काम नहीं करते हैं, मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा मैं यह महसूस कर रहा हूं कि मैं आपके और अभी के बीच आ गया हूं, आपके साथ मिलने वाली खुशी मुझे कर्ज की तरह लगती है। वह उदास हो जाता है। अक्षु रोती है और कहती है कि मुझे अपना दोस्त वापस चाहिए। 

आंसू का खेल -

आरोही अभी को कहती है कि उसकी ड्राइंग टीचर ने फोन किया और कहा कि रूही ने एक लड़के को पीटा है। रूही कहती है हां, मैंने उसे पीटा है उसने मुझे झूठा कहा और कहा कि तुम्हारी शादी नहीं होगी। आरोही कहती है कि उसे कॉल करो और सॉरी बोलो। रूही कहती है नहीं, मैं नहीं करूंगी। महिमा आती है और कहती है कि वह 5 साल की बच्ची है, वह वही कहेगी जो वह देखेगी। 

टूटे का सहारा -
अभी, रूही के पास जाकर रोने लगता है, अक्षु अभिनव और अभीर को सोते हुए देखती है। वह कहती हैं कि अभिनव वहां थे जब मुझे उनकी जरूरत थी, मैं उनका सहारा क्यों नहीं बन पा रही। अभी कहता है कि रूही ने मुझे टूटने से बचाया, लेकिन मैं कुछ नहीं कर पाया। अभी कहता है कि कृपया महादेव, मेरे गलत फैसलों के लिए मेरी बेटी को सजा न दे। 

मनीष और आरोही की बहस -
मनीष पूछता है कि क्या आप उसे हॉस्टल भेज रहे हैं, वह 5 साल की है आप उसे हॉस्टल में अनुशासन और प्यार नहीं दे सकते। मनीष और सभी आरोही को समझाते हैं और कहते हैं कि उसे हॉस्टल भेजने की जरूरत नहीं है। आरोही कहती है कि रूही समझ नहीं पा रही है कि अभी उसके पिता क्यों नहीं बन रहा है, वह परेशान हो रही है, वह स्कूल में बच्चों को मार रही है, मैं उसे इन सवालों और समस्याओं से दूर भेजना चाहती हूं, मैं उसकी मां हूं, मैं उसकी चिंता करती हूं उसे, आप नहीं जानते कि वह क्या कर रही है। 

मुस्कान ने कायरव को सहारा दिया -
मुस्कान, कायरव से कहती है कि मुझे पता है कि आप उनके लिए चिंतित हैं, मैं अभिनव और अभीर के लिए भी चिंतित हूं। अक्षु पूछती है कि क्या हुआ, अभीर कहता है कि गुंडे आए और मैंने पापा को चिल्लाया, मैंने शिव जी से प्रार्थना की और हर तरफ धुआं था... अक्षु कहती हैं, तब पापा आए। अभीर कहता है नहीं, वह पूछती है कि क्या मम्मा आई थीं। वह कहता है नहीं, डॉकमैन।

प्रीकैप: शेफाली कहती हैं कि अगर मेरा बच्चा नहीं होता तो मैं तुम्हारे साथ नहीं रहती। पार्थ ने उसे थप्पड़ मारा। वह गिर जाती है। अभी यह देखता है और पूछता है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई उस पर हाथ उठाने की। अक्षु पुलिस स्टेशन आती है। इंस्पेक्टर ने उसे सबूत लाने के लिए कहा। वह कहती है कि मुझे सबूत मिलेगा और मेरे पति को रिहा कर दिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुज ने अनुपमा पर लगाया आरोप, शाह परिवार में होगा नया नाटक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और सत्या की नजदीकियों से जलकर राख होगा विराट, पाखी के नए रूप से रूबरू होगा परिवार

DJ Azex की मौत के पीछे किसका हाथ, परिवार ने किया खुलासा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement