Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज ने अनुपमा पर लगाया आरोप, शाह परिवार में होगा नया नाटक

अनुज, अनुपमा से कहता है की वह उसके साथ रह कर घुटन महसूस करता है। वह अनुपमा पर उसे अनु की कस्टडी से लड़ने नहीं देने का आरोप लगाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 19, 2023 19:15 IST
Anupamaa 19 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अनुपमा, अनुज से पूछती है कि क्या वह उससे बात नहीं करना चाहता है तो ठीक है, लेकिन उसे खुद को नहीं भूलना चाहिए। अनुपमा ने अनुज से उसके साथ बात करने की विनती की। अनुज, अनुपमा से बचने की कोशिश करता है। वह अनुपमा से कहता है कि वह उसे बात नहीं करना चाहता। अनुपमा, अनुज से कहती है कि उसे उससे बात करनी है। 

अनुज का पागलपन -

अनुज सामान तोड़ता है और कहता है कि वह पागल हो गया है। वह अनुपमा पर अपना आपा खो देता है और कहता है कि कैसे हर कोई अपने जीवन में आसानी से आगे बढ़ गया। अनुज, अनुपमा से सवाल करता है कि क्या वह अपने बच्चों के लिए दुनिया से लड़ सकती है, बजाय इसके कि उसने अनु को कैसे जाने दिया। अनुज, अनुपमा से कहता है कि जब भी वह उसके सामने आती है तो उसे अपना नुकसान याद आता है। 

दिल की बात -
अनुज, अनुपमा से कहता है कि वह चाहती है कि वह बोले बजाय उसे सुने। वह उसके साथ रह कर घुटन महसूस करता है। अनुज, अनुपमा से कहता है कि वह उसकी शान हुआ करती थी, लेकिन अब वही उसकी हार का कारण बनी। वह अनुपमा पर उसे अनु की कस्टडी से लड़ने नहीं देने का आरोप लगाता है। अनुज, अनुपमा से कहता है कि रोज वह उससे दूर जा रहा है। वह अनुपमा पर चिल्लाता है।

अनुज का दर्द -
अनुपमा, देविका को गले लगाती है। अनुपमा को चोट पहुंचाने के लिए देविका अनुज पर गुस्सा करती है। वह अनुपमा से पूछती है कि वह इतनी अच्छी क्यों है। देविका कहती है कि अनुज उसे कैसे अपमानजनक शब्द कह सकता है। अनुपमा कहती है कि वह अनुज का दर्द समझ सकती है। वह अनुज के गुस्से का बचाव करती है। धीरज, अनुज से कहता है कि माया ने जो किया उसके लिए अनुपमा को दोष मत दो। 

धीरज-देविका की शादी -
धीरज और देविका अनुज, अनुपमा को बताते हैं कि वे एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं। धीरज, अनुज से कहता है कि अनुपमा के साथ अपनी शादी को देखते हुए उसने देविका से शादी करने का फैसला किया। अनुज, धीरज से कहता है कि वह उनके लिए खुश है। धीरज, अनुज को समझाने की कोशिश करता है कि वह अनुपमा को चोट न पहुंचाए। 

Precap: बरखा कहती है कि शादी के बाद अनुज, अनुपमा की यह पहली होली है। अनुपमा कहती है पाखी और अधिक की भी, अनुज, अनुपमा से पूछता है कि वह कितनी आसानी से आगे बढ़ गई।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और सत्या की नजदीकियों से जलकर राख होगा विराट, पाखी के नए रूप से रूबरू होगा परिवार

DJ Azex की मौत के पीछे किसका हाथ, परिवार ने किया खुलासा

Kartik Aaryan करने वाले हैं शादी! एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी, जानें कौन बनेगी शहजादे की दुल्हन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement