Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: बेटे के प्यार में बेटी को भूला अभिमन्यु, परिवार को धोखा देकर अक्षरा-अभिनव छुपाएंगे सच्चाई

अभिमन्यु, अक्षरा से पूछता है की उसकी जगह वो होती तो क्या करती। अक्षरा, अभिमन्यु को बताती है कि उसने अभीर के साथ एक दुनिया बनाई है और वह इस दुनिया को खराब नहीं कर सकती।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 26, 2023 23:49 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 April 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभिनव, अभिमन्यु से बात करने के लिए जोर देते हैं। वह अभिमन्यु से कहता है कि वह उस पर चिल्ला सकता है, लेकिन उन्हें बात करने की जरूरत है। अभिमन्यु, अभिनव से कहता है कि वह इतना भी बुरा नहीं है कि वह अभीर का ख्याल रखने के लिए उसे धन्यवाद नहीं कह सकता। अभिमन्यु, अभिनव से कहता है कि उसने अभीर का सच उसके सामने न बताकर उसका विश्वास तोड़ा है। अभिनव, अभिमन्यु को बताता है कि उसने अक्षरा के साथ मिलकर उसे अभीर के बारे में बताने की कोशिश की लेकिन उसे रूही और आरोही के साथ देखकर उन्होंने उसे नहीं बताने का फैसला किया। अभिमन्यु, अभिनव से पूछते हैं कि वे निर्णय लेने वाले कौन होते हैं। वह अभिनव से कहता है कि चूंकि उसने सच्चाई जान ली है अब अभी की सर्जरी के बाद कोई भी उसे उसके बेटे से अलग नहीं कर सकता है। आरोही यह जानकर चौंक जाती है कि अभिमन्यु, अभीर के बारे में जानता था। 

अभिमन्यु के फैसले से परिवार को लगा झटका  -

आरोही को यह सोचकर चिंता होती है कि अभिमन्यु, रूही के साथ खुशहाल परिवार के सपने को खत्म न कर दे क्योंकि वह अभीर के बारे में जानता है। कायरव, गोयनकास से कहता है कि वह हमेशा से जानता था कि अभिमन्यु अपना वादा नहीं निभाएगा। स्वर्ण कहती है कि अभिमन्यु ने अभीर की सर्जरी के कारण शादी से मना किया है। अभीर, गोयनकास से पूछता है कि क्या अभिमन्यु और आरोही की शादी उसकी वजह से टल गई। अभिमन्यु को अभिनव की बात याद आती है। मंजिरी और आरोही रूही को अभिमन्यु के पास ले आती हैं। मंजिरी रूही से अभिमन्यु से सवाल करने के लिए कहती है। रूही अभिमन्यु से पूछती है कि उसने शादी क्यों टाल दी। अभिमन्यु रूही को समझाता है कि अभीर की सर्जरी महत्वपूर्ण है। रूही अभिमन्यु से पूछती है कि क्या वह सर्जरी के बाद आरोही से शादी करेगा। अभिमन्यु ने रूही को गले लगाया। आरोही को लगता है कि अभिमन्यु की प्राथमिकताएं बदल गई हैं। मंजिरी को लगता है कि अक्षरा ने फिर से अभिमन्यु को उसकी खुशी से अलग कर दिया है।

सच्चाई नहीं बदलेगी -
अक्षरा और अभिमन्यु एक साथ फंस जाते हैं। अभिमन्यु, अक्षरा से पूछता है कि उसकी जगह वो होती तो क्या करती। अक्षरा, अभिमन्यु के साथ शेयर करती है कि उसने अभीर के लिए दुनिया बनाई और वह इस दुनिया को खराब नहीं कर सकती। अभिमन्यु अभीर पर अपना अधिकार जताता है और अक्षरा से कहता है कि सच्चाई नहीं बदलेगी। आरोही, अभिमन्यु से पूछती है कि वह कैसे भीग गया। आरोही, अभिमन्यु से कहती है कि अगर अभीर की सर्जरी के बाद वह उससे शादी नहीं करेगा तो रूही का भरोसा टूट जाएगा। 

Precap: अभिनव, अभिमन्यु से कहता है कि वह अभीर को दूर नहीं कर सकता। अभिमन्यु, अभिनव से कहता है कि उसे अभीर का जन्मदिन भी मनाने का अधिकार है। अक्षरा, अभिमन्यु से कहती है कि वह आकर अभीर के जन्मदिन पार्टी में  नाटक कर सकता है। 

ये भी पढ़ें-

Imlie Leap Year: 5 साल बाद इस दर्द भरे सच का सामना करेगी इमली, क्या रिश्तों से करने लगी नफरत!

Nawazuddin Siddiqui पर हुआ केस, अब एक और नई मुसीबत में फंसे एक्टर

A R Rahman ने इवेंट के दौरान पत्नी को टोका, भाषा को लेकर video हो रहा viral

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement