Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की मौत का होगा खुलासा, इस शख्स की एंट्री से होगा बवाल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अभीर मनीष से बात करते नजर आता है। अक्षरा-अभिमन्यु का बेटा अभिर वापस लौट रहा है। स्वर्णा और सुरेखा को रूही की चिंता होगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 20, 2024 15:17 IST
yrkkh, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी कहानी से लोगों का दिल जीत रहा है। यह शो एक बार फिर दर्शकों का पूरा ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। अभीरा और अरमान की कहानी दिन पर दिन दिलचस्प होती जा रही है। शुरुआत में लोगों को कहानी थोड़ी बोरिंग लग रही थी,लेकिन अब काफी ज्यादा मसाला शो में देखने को मिल रहा है। अभिमन्यु-अक्षरा की मौत सभी परिवार के लिए राज बनी हुई है। वहीं अभिमन्यु और अभीर को एक दुर्घटना के बाद मरते देखा जाता है। 

YRKKH में नया धमाका

हालांकि, हमे अक्षरा का अंतिम संस्कार देखने को मिला है। अक्षरा भी अब नहीं रही और अभिरा बिल्कुल अकेली है। लेकिन, वह नहीं जानती कि उसका भाई अभीर अभी भी जीवित है। जी हां, हाल ही में हमने देखा कि कैसे मनीष गोयनका अभीर को याद करते हैं। वह अक्षरा-अभिमन्यु और अभीर के बारे में नहीं जानता है। आरोही की मौत के बाद मनीष और गोयनका परिवार ने अक्षरा को अपने घर से निकाल दिया था। रूही अक्षरा से नफरत करती थी क्योंकि उसका मानना था कि अक्षरा ने आरोही को मार डाला।

आभीर वापस घर लौटेंगा

मनीष और स्वर्णा हाल ही में अभीर को देखा सकते हैं। लेकिन, उसका चेहरा नहीं देख सके। मनीष किसी भी कीमत पर अभीर से मिलना नहीं चाहता है और वह उसे ढूंढना शुरू कर देते हैं। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि आखिरकार मनीष को अभीर का नंबर मिल जाता है और वह उसे कॉल करता है। अभीर मनीष से बात करता है और उसे बताता है कि वह घर आ रहा है। अभीर की आवाज सुनकर मनीष खुश हो जाएगा और वह स्वर्णा और सुरेखा को घर को सजाने के लिए कहेगा।

अक्षरा-अभी की मौत का खुलासा

स्वर्णा और सुरेखा चिंतित हो जाएंगी क्योंकि वे नहीं चाहतीं कि अभीर की वापसी से रूही को ठेस पहुंचे। हम जल्द ही आभीर को घर लौटते देखेंगे। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आभीर गोयनका को अभिमन्यु के बारे में बताएगा और क्या वह खुद अक्षरा की मौत के बारे में जानता है।

ये भी पढ़ें:

कौन हैं सना जावेद? जिन्होंने क्रिकेटर शोएब मलिक से किया निकाह

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे वायु का हुआ अन्नप्राशन संस्कार, यूनिक तरीके से किया सेलिब्रेट

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने मन्नारा का किया सपोर्ट, इन कंटेस्टेंट्स की लगा दी क्लास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement