Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की खुशियों को लगी नजर, मंजरी की घटिया चाल का शिकार बना अबीर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रहा है। इस सीरियल में बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है, जिसकी वजह से अभिमन्यु अपनी मां मंजरी से भी लड़ाई कर लेता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 24, 2023 16:10 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 july 2023 Akshara Abhimanyu Abhir became victim of Manjari cheap - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज, एपिसोड की शुरुआत में अक्षु परिवार से अबीर के बारे में बात करती है। वह कहती है कि मैं हमेशा चाहती थी कि अबीर गाना गाए और उसने बहुत अच्छा गाना गाया। अबीर की खुशी के लिए मैं नौकरी से इनकार नहीं कर पाई और मैंने टीचर को हां कर दी। वह अभिनव से कहती है कि जब वह गाता है तो बहुत प्यारा लगता है। मंजरी को अक्षु की बातें याद आती हैं। अक्षु कहती है कि मैं बहुत खुश हूं, यह अबीर और मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। तभी एक आदमी आता है और कहता है कि आपके लिए कोर्ट से नोटिस आया है। वह नोटिस देखकर चौंक जाती है। 

अक्षु को लगा झटका 

सब पूछते हैं कि क्या हुआ? अभिनव और कायरव उसे चुप करने की कोशिश करते हैं। मनीष कागज उठाता है और पढ़ता है। अक्षु कहती है नहीं, इतनी बड़ी सजा। मनीष कहता है कि अब अक्षु शनिवार और रविवार को भी अबीर से नहीं मिल सकती है। कायरव पूछता है क्यों, सिर्फ इसलिए कि वह उसके स्कूल गई थी। मुस्कान कहती है कि हमें अभी से बात करनी चाहिए। सुरेखा कहती हैं कि उन्हें ऐसा करते हुए शर्म आनी चाहिए। अक्षु चिल्लाती है क्यों। अभी, मंजरी से पूछता है कि आप ने ऐसा क्यों किया, मैं अक्षु के साथ ऐसा नहीं कर सकता, हम लड़ सकते हैं। हमारे बीच कई मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मैं उसके साथ ऐसा नहीं कर सकता। वह मंजरी से बहस करता है। वह कहता है कि एक बच्चे को अपनी मां और पिता दोनों की जरूरत होती है, उसे अपनी मां की ज्यादा जरूरत होती है अक्षु के साथ गलत नहीं हो सकता है। 

अभिमन्यु और मजंरी की हुई बहस 
अक्षु कहती है कि ये सही नहीं हुआ है। वे मेरा अधिकार कैसे छीन सकते हैं, अबीर मेरी जिंदगी है। वह गुस्से में चीजें फेंक देती है। दादी उसे शांत होने के लिए कहती है। अक्षु कहती है कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है, कान्हा जी ने मेरा बच्चा क्यों छीन लिया। अभी कहता है कि मैं किसी की नहीं सुनूंगा, मैं अपने बेटे को उसकी मां से दूर नहीं रखूंगा, मैं यह आदेश रद्द कर दूंगा। अभिनव, अक्षु को गले लगता है। मनीष कहता है अक्षु को कसौली ले जाओ, अभिनव कहता है हां, सब कहते है कि उसे कुछ दिनों के लिए ले जाओ। अभिनव कहते हैं कि हम कसौली जाएंगे। अक्षु कहती है कि मैं अबीर को छोड़ कर नहीं जाऊंगी।  

अबीर का टूटा दिल 
वह उसे समझाता है और कहता है कि अबीर के बारे में सोचो, उसे वहीं रहना है। उसे अभी भाई जी के साथ रहने दो। वह कहती है कि आप मुझसे मेरे बच्चे को भूल जाने के लिए कह रहे हैं। वह कहता है कि मैं आपसे उसकी खुशी के बारे में सोचने के लिए कह रहा हूं, एक बार जब हम कसौली जाएंगे, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। अबीर, अक्षु को देखता है और उसे गले लगाने के लिए जाता है। वह किसी और को गले लगा लेता है औरबाद में सॉरी कहता है। मुझे लगा कि यह मेरी मम्मा है। वह कहती हैं कि मैं नई टीचर हूं। 

ये भी पढ़ें-

ओटीटी पर देखें पंकज त्रिपाठी की ये धांसू वेब सीरीज-फिल्में

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बाद शो में रोडीज के बीच हुई खतरनाक लड़ाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement