Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

ओटीटी पर देखें पंकज त्रिपाठी की ये धांसू वेब सीरीज-फिल्में

पंकज त्रिपाठी की कुछ ऐसी सुपरहिट फिल्में और वेब सीरीज हैं, जिन्हें आप कितनी बार भी देख ले आप कभी भी बोर नहीं होने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 24, 2023 6:15 IST
Pankaj Tripathi popular web series and movies Mirzapur Criminal Justice Gangs of Wasseypur Sacred Ga- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pankaj Tripathi

पंकज त्रिपाठी की कुछ ऐसी सुपरहिट फिल्में और वेब सीरीज हैं, जिनके नए सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। उनमें से एक है पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3'। इसके अलावा भी पंकज त्रिपाठी की ऐसी फिल्में और सीरीज है, जिन्हें आप कितनी बार भी देख ले आप कभी भी बोर नहीं होने वाले हैं। एक्टर को कुछ ऐसे फेमस किरदार के लिए जाना जाता है, जो लोगों को बहुत पसंद हैं और उनके ये किरदार लोगों के बीच काफी पॉपुलर भी हैं। पंकज त्रिपाठी को जलवा अब सिनेमाघरों तक ही सीमित नहीं वह ओटीटी पर भी अपना कमाल दिखा रहे हैं। 

मिर्जापुर -

पंकज त्रिपाठी की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर'की स्टार कास्ट लोगों को बहुत पसंद है। लोग इस वेब सीरीज को देख चुके हैं वह इसके तीसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। पंकज ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में कालीन भैया का किरदार निभाया है।

क्रिमिनल जस्टिस -
कोर्टरूम ड्रामा पर बेस्ड है पंकज त्रिपाठी की शानदार वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस', जिसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी के साथ विक्रांत मेसी, कृति कुल्हरी, पंकज सारस्वत और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में थे। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर अवेलबल है। 

गैंग्स ऑफ वासेपुर -
पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग के दीवाने हैं तो बिना देर किए ओटीटी पर देखें 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'वो भी घर बैठें। इस फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप है। फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में पंकज त्रिपाठी ने कसाई 'सुल्तान कुरैशी' का किरदार निभाया था। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

सेक्रेड गेम्स -
पंकज त्रिपाठी की 'सेक्रेड गेम्स' के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं, जो लोगों खूब पसंद आए है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस सीरीज में पंकज गुरुजी के किरदार में नजर आए थे। बता दें कि 'सेक्रेड गेम्स'के पहले सीजन को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाानी ने मिलकर डायरेक्ट किया। इस में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे।

स्त्री -
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री'में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में थे। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है। 'स्त्री' 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। 

ये भी पढ़ें -

Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन ने शेयर की शूटिंग के दौरान की पहली झलक

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बाद शो में रोडीज के बीच हुई खतरनाक लड़ाई

Akanksha Juneja के साथ हुई धोखाधड़ी, ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने से जुड़ा है मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement