Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन ने शेयर की शूटिंग के दौरान की पहली झलक

KBC 15: 'कौन बनेगा करोड़पति 15' शुरू होने वाला है। अमिताभ बच्चन ने सेट से एक फोटो शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 23, 2023 23:19 IST
Kaun Banega Crorepati 15 amitabh bachchan shares first look from kbc 15 set- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Amitabh Bachchan

'कौन बनेगा करोड़पति 15' टीवी का पॉपुलर क्विज बेस्ड गेम रियलिटी शो हैं, जिसे इस बार भी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन होस्ट करने वाले हैं। हर साल की तरह इस साल भी अमिताभ बच्चन का ये गेम शो टीआरपी लिस्ट में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक बार फिर आप बिग बी को शो होस्ट करते देखने वाले हैं। फैंस इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर अमिताभ बच्चन ने शो के सेट से फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपडेट 

क्विज बेस्ड गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' पिछले 23 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सारे सीजन टीवी पर हिट रहे हैं और टीआरपी लिस्ट में भी इस शो ने राज किया है। अब लोगों को इसके कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का इंतजार है। इसी बीच शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट से तस्वीरें शेयर की है, जिसमें आप बिग बी को फॉर्मल लुक में देख सकते हैं। फैंस को एक्टर का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने लिखा 
अमिताभ बच्चन ने केबीसी 15 के सेट से जो तस्वीरें शेयर की हैं। उसमें वह सेट पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो ब्लैक एंड वाइट है। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि अमिताभ बच्चन नए सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'T 4716 - KBC !!!' इसका मतलब साफ है कि शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' जल्द ही शुरू होने वाला है। बिग बी ने दूसरी फोटो शेयर करते हुए लिखा है 'केबीसी की रिहर्सल कर रहा हूं।' शो कब शुरू होगा अभी तक इसकी जानकारी नहीं दी गई है। 

 

अमिताभ बच्चन अपकमिंग फिल्म
'कौन बनेगा करोड़पति' की शुरुआत साल 2000 में हुई थी। केबीसी का 15वां सीजन सोनी चैनल पर टेलीकास्ट होगा। अमिताभ बच्चन अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा बिग बी 'कल्कि 2898 एडी' और 'गणपत पार्ट 1' में दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें -

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बाद शो में रोडीज के बीच हुई खतरनाक लड़ाई

Akanksha Juneja के साथ हुई धोखाधड़ी, ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने से जुड़ा है मामला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अबीर को फिर दूर करेंगी मंजरी, अभिमन्यु की उड़ेगी रातों की नींद

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement