Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक्स गर्लफ्रेंड के लिए अभिरा को धोखा देगा अरमान, खुलेंगे कई राज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग स्पॉइलर में बड़ा धमाका होने वाला है। एपिसोड में अरमान एक बार फिर रूही के लिए अभिरा को धोखा देता है। वहीं अभिरा को जल्दी अरमान और रूही की लव स्टोरी का पता चलेगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 08, 2024 11:42 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Armaan ditches Abhira- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया ड्रामा होने वाला है, जिसेक बाद गोयनका और पोद्दार में बहस होगी। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी स्टारर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे के बाहर जाने के बाद टीआरपी में भारी गिरावट के बावजूद, मेकर्स और भी ज्यादा इमोशनल ड्रामा दिखाने वाले हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अरमान, जिसने अभिरा से अक्षरा का जन्मदिन मौज-मस्ती के साथ मनाने का वादा किया था। आखिरकार वह रूही के लिए उसे अकेले छोड़ देता है।

अरमान की एक्स गर्लफ्रेंड का तमाशा

एपिसोड की शुरुआत अभिरा अपनी मां अक्षरा का जन्मदिन मनाने के लिए अरमान का इंतजार करती दिखाई देती है। हालांकि, अरमान उसका फोन नहीं उठाता, जिससे के कारण अभिरा परेशान हो जाती है। अभिरा खुद को दोषी मानती है और सोचती है कि उसे अरमान पर भरोसा नहीं करना चाहिए था और अपनी मां का जन्मदिन अपने तरीके से मनाना चाहिए था। दूसरी ओर अरमान, मनीष से वादा करता है कि वह रूही को ढूंढ लेगा। अरमान को रूही रोते हुए दिखाई देती है, जिसके बाद वह उसे शांत करने के लिए गले लगाता है।

अभिरा को धोखा देगा अरमान

इतने सारे इमोशनल ड्रामे के बाद अरमान, रूही को मनीष के घर ले जाता है जहां रूही मनीष से इस तरह गायब होने के लिए माफी मांगती है। हालांकि, वह मनीष से कहती है कि उसे पूरी तरह से शांत होने के लिए कुछ समय चाहिए। इसके बाद अरमान अक्षरा का जन्मदिन मनाने की तैयारी में लग जाता है। वहीं अरमान-अभिरा साथ में अक्षरा का बर्थडे नहीं मना पाते हैं। अरमान बिना बताए रूही की मदद के लिए चला जाता है और इसके बाद खुद कहता है कि मैंने अभिरा को धोका देकर अच्छा नहीं किया है।

अरमान के प्यार में पागल हुई रूही

अभिरा-अरमान को फोन करके बताती है कि वह कुछ जरूरी काम के लिए उदयपुर जा रही है, लेकिन उसके फोन की बैटरी खत्म हो जाती है। दूसरी ओर, रूही प्यार से अरमान के फोटो फ्रेम को चूमती है और खुश होती है कि जब भी उसे अरमान की जरूरत होती है, अरमान हमेशा उसके लिए मौजूद होता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कहानी अब कैसे आगे बढ़ती है क्योंकि अभिरा अचानक उदयपुर से गायब हो गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement