Monday, April 29, 2024
Advertisement

'अनुपमा' के बाद अब 'ये रिश्ता' में भी छाएगा मातम, अक्षरा से शादी के दिन अभिमन्यु की होगी मौत!

Yeh Rishta kya kehlata का नया Promo रिलीज हुआ है, जिसमें एक ऐसा ट्विस्ट सामने आया है, जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 08, 2023 21:17 IST
Yeh Rishta kya kehlata hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta kya kehlata hai

नई दिल्लीः टीवी शोज अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए इन दिनों बड़े-बड़े ट्विस्ट लाने की कोशिश कर रहे हैं। बीते दिनों से राजन शाही के रुपाली गांगुली स्टारर शो 'अनुपमा' में मातम का माहौल है, क्योंकि समर शाह की मौत हो चुकी है। वहीं अब ऐसा ही दर्दनाक मोड़ हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ स्टारर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है। क्योंकि अक्षरा से शादी के दिन ही अभिमन्यु की मौत होने वाली है। 

इमोशनल प्रोमो हुआ रिलीज 

दरअसल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का महासप्ताह का प्रोमो सामने आया है, जिसमें अक्षरा दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है। उसके हाथ में सिंदूर की डिब्बी है। दूसरी ओर अभिमन्यु दुल्हा बना हुआ काफी खुश नजर आ रहा है। वह बेटे अबीर के साथ कार में बैठता है। लेकिन बीच में ही कार का एक्सीडेंट हो जाता है। देखिए ये प्रोमो...

इस प्रोमो को शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा गया है, "अक्षरा और अभिमन्यु दे रहे हैं अपने रिश्ते को एक नई शुरुआत। क्या ख़ुशियां देंगी इनके दरवाजे पर दस्तक, या तक़दीर खेलेगी कोई नया खेल?"

आने वाला है शो में लीप

जैसा कि पहले से ही यह स्पॉइलर आ चुके हैं कि निर्माता शो में एक लीप की तैयारी कर रहे हैं,  जिसके बाद कई किरदार अलविदा कह देंगे। लेकिन अब तक इस लीप पर कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। वहीं इस प्रोमो के सामने आने के बाद इस बात की गारंटी है कि निर्माता एपिसोड में चौंकाने वाले ट्विस्ट लाने की योजना बना रहे हैं। 

Devoleena Bhattacharjee ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस को दिखे शरीर पर चोट के निशान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली क्लीन चिट, पत्नी आलिया सिद्दीकी ने क्लोजर रिपोर्ट पर जताई आपत्ति

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement