Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के इस टर्निंग प्वाइंट से मचेगी हलचल, एक झटके में बर्बाद होगा परिवार

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ड्रामा होने वाला है। इस शो में अक्षरा के जन्मदिन पर जबरदस्त हंगामा होगा, जिसके बाद अभिरा और रूही की जिंदगी एक झटके में तबाह हो जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 06, 2024 13:05 IST
yeh rishta kya kehlata hai upcoming story in new episode- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आगे की कहानी जबरदस्त धमाका देखने को मिलेगा। अरमान, अभिरा और रूही के बीच एक बार फिर वॉर दिखाई जाएगी। अभिरा और अरमान में धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ रही हैं, लेकिन रूही दोनों को बार-बार एक साल की शादी का कॉन्ट्रैक्ट याद दिलाती रहती है। शो में अब अक्षरा के बर्थडे पर एक टर्निंग प्वाइंट से परिवार के लोगों के बीच हलचल माच जाएगी। अक्षरा के बर्थडे के मौके पर अभिरा और रूही की जिंदगी पूरी तरह पलट जाएगी। अरमान-अभिरा और रूही का रिश्ता एक झटके में पत्तों की तरह बिखर जाएगा।

मनीष गोयनका को लगेगा झटका

शो में मनीष गोयनका ने अक्षरा को तलाश करने की ठान ली है और अब वह इसमें माधव की मदद लेने वाला है। मनीष गोयनका माधव को कॉल करेगा और बताएगा कि वह किसी अपने की तलाश कर रहा है, जिसमें उसे उनकी मदद चाहिए। वहीं दूसरी और अभिरा अपनी मां अक्षरा का बर्थडे पर पूजा करना का प्लान करती है।

अभिरा करेगी अक्षरा के बर्थडे की तैयारी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में धमाका होने वाला है। अभिरा जो अपनी मां से बहुत प्यार करती है और वह अपनी मां के बर्थडे पर कुछ स्पेशल प्लान करती है, लेकिन उसी दिन उसे उसका परिवार मिलता है, लेकिन रूही और अरमान का साथ छूट जाता है। दुख और गम दोनों उसे एक-साथ एक ही दिन मिलते हैं। आगे ये भी देखने को मिलेगा कि वह अक्षरा और अभिनव की फोटोज का एक बड़ा सा फ्रेम बनवाएगी।

अक्षरा के बर्थडे पर बर्बाद होगा परिवार

सीरियल में अक्षरा के बर्थडे पर धमाका होने वाला है, जिसकी हिंट मेकर्स कई बार दे चुके हैं। वहीं अभिरा अपनी मां अक्षरा के लिए रूही से बहस करने लगेगी। इस सब में अरमान भी फंस जाता है। उसी तरह मनीष गोयनका भी अपनी बेटी अक्षरा की फोटो का बड़ा सा फ्रेम बनवाएगा, लेकिन दोनों का फोटो फ्रेम आपस में बदल जाएगा। ये देखकर दोनों ही हैरान रह जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement