Friday, May 10, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु के परिवार में होगी लड़ाई, मुस्कान दिखाएगी आपना असली रूप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के पहले बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है, जिसके कारण 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 26, 2023 15:52 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Akshara and Abhimanyu yrkkh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के पहले कई चौकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जिसके बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी बदलवा देखने को मिलने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा-अभिमन्यु नहीं बल्कि उनके परिवार के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होने वाली है और इस लड़ाई से सबसे ज्यादा फायदा मुस्कान को होने वाला है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस हफ्ते बहुत सारे धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।  

अक्षरा-अभिमन्यु की खुशियों को लगेगी नजर

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु की एक बार फिर से धूमधाम से शादी होने जा रही है। वहीं बीते एपिसोड में अपने देखा की दोनों की शादी के लिए गोयनका और बिरला परिवार के दूसरे से मिलते हैं। अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के फैसले से दोनों परिवार बहुत खुश हैं, लेकिन जल्द ही इनकी खुशियों को नजर लगने वाली है। अब कहानी में नया ट्विस्ट आएगा। मुस्कान नहीं अभिमन्यु की मां मजंरी घर में हंगामा करने वाली है। 

अक्षरा-अभिमन्यु के परिवार में होगी लड़ाई
अक्षरा-अभिमन्यु की शादी में बहुत हंगामा होने के बाद उनकी शादी होगी। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त कलेश होने वाला है। इस दौरान मंजरी का खतरनाक गुस्सा देखने को मिलने वाला है। अक्षरा-अभिमन्यु के शादी के पहले ही गोयनका और बिरला परिवार में जबरदस्त लड़ाई होने वाली है, जिसके बाद घर में सभी लोग एक-दूसरे से बहस करते नजर आने वाले हैं। 

मुस्कान दिखाएगी आपना असली रूप
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि जहां गोयनका और बिरला परिवार में सभी लोग अक्षरा-अभिमन्यु की शादी की खुशियां मना रहे हैं, तो वहीं मुस्कान कमरे में बैठकर रोएगी। वह अभिनव की तस्वीर को हाथ में लेकर कहेगी कि अक्षरा-अभिमन्यु कभी खुश नहीं रह सकते हैं। इसके बाद अक्षरा मुस्कान से मिलने आती है और समझाने की कोशिश करती है। 

मंजरी करेगी कलेश 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मंजरी, अक्षरा-अभिमन्यु की शादी धूमधाम से करने चाहती है पर मनीष गोयनका शादी को सिंपल तारीके से करना चाहते हैं। इस वजह से मंजरी और मनीष गोयनका में बहस हो जाती है। मंजरी कहती है कि मैं अपने बेटे की शादी अच्छे से करना चाहती हूं। इस बीच सुरेखा बोल देती है कि उनकी बेटी की तीसरी शादी हो रही है, जो धूमधाम से नहीं हो सकती। इस बात पर बहस और जाता बढ़ जाती है। 

ये भी पढ़ें-

Desi Vibes with Shehnaaz Gill में शिल्पा शेट्टी ने बताई अपनी लाइफ की कई अनसुनी बातें, कहा- ऐसा किरदार कभी नहीं किया...

Mumbai Diaries के दूसरे सीजन का धांसू पोस्टर हुआ रिलीज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करेगी धमाका

Swara Bhaskar-Fahad Ahmad के घर में नन्ही परी ने लिया जन्म, बेटी संग सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement