Friday, April 26, 2024
Advertisement

YRKKH में होगा ड्रामा का डबल डोज, अभिरा और अरमान के बीच खिलेंगे प्यार के फूल? एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला ने किया खुलासा

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में आए दिन ट्विस्ट आते रहते हैं। एक बार फिर इस शो में जबरदस्त मोड आने वाला है, इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला ने दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 25, 2024 16:26 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata hai- India TV Hindi
Image Source : X Yeh Rishta Kya Kehlata hai

समृद्धि शुक्ला और शेहजादा धामी टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के चौथे सीजन की बागडोर को संभाल रहे हैं। यह शो अपनी दमदार कहानी के चलते बीते 14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं अब एक बार फिर लोगों को इस शो में एक धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। जब से शो ने समृद्धि शुक्ला (अभीरा), शेहजादा धामी (अर्मान), और प्रतीक्षा होनमुखे (रुही) को इंट्रोड्यूस किया है, तब से यह लगातार टीआरपी लिस्ट में बढ़त बनाए हुए है। 

अभीरा और अरमान में बढ़ेगा प्यार 

अब एक ऐसा मोड आने वाला है जो दर्शकों के दिलों को छू लेगा। दर्शक अभिरा और अरमान पर अपना प्यार बरसाने के साथ उनसे जुड़ाव महसूस कर रहे हैं। मेकर्स ने हाल ही में शो का एक रोचक प्रोमो लॉन्च किया है, जिसमें दर्शक अभिरा और अरमान के बढ़ते प्यार को देख सकेंगे। दर्शकों को यह देखने का मौका मिलेगा कि कैसे अभिरा और अरमान अपनी दोस्ती को एक नया मोड़ देते हैं, वहीं रूही एक हैरान रिएक्शन के साथ नजर आएगी। अभिरा, अरमान और रूही की जिंदगी में आगे क्या होगा, ये जानना काफी दिलचस्प होगा। 

देखिए ये नया प्रोमो...

क्या बोलीं एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा की भूमिका निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने कहा, "अभिरा और अरमान एक अलग तरह की नजदीकियां साझा करेंगे, और इससे दोनों को अपनी दोस्ती को एक नया रूप देने में मदद मिलेगी।" 

युवराज, अभिरा के लिए वरदान बनकर आया है। कहानी ने अभिरा और अरमान को करीब ला दिया है। दर्शक आने वाले एपिसोड में अभिरा और अरमान के बीच खिलते रोमांस को देखेंगे, और उन्हें अभिरा और रूही के बीच के रिश्ते में बदलाव भी देखने मिलेगा।

इसे भी पढ़ें- 

शाहरुख खान के गाने पर झूमे इस साउथ सुपरस्टार के बेटे, वायरल वीडियो में क्यूटनेस देख फिदा हुए फैंस

फैंस ने खोज निकाला रणबीर कपूर का सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट? दावे के साथ दिखाया सबूत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement