Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑल्ट बालाजी का मोस्ट अवेटेड शो 'कहने को हमसफ़र हैं' का तीसरा सीज़न 6 जून को होगा रिलीज

'कहने को हमसफ़र हैं' शो के पहले दो सीज़न बेहद सफल रहे थे और उम्मीद है कि तीसरा सीजन भी दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ने में सफ़ल रहेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 05, 2020 13:33 IST
 'कहने को हमसफ़र हैं' का...- India TV Hindi
 'कहने को हमसफ़र हैं' का तीसरा सीज़न हुआ रिलीज

ऑल्ट बालाजी का मशहूर वेब शो 'कहने को हमसफर हैं'  तीसरी किस्त के साथ वापस आ गया है। जब से इसकी घोषणा हुई थी फैन्स बेसब्री से इस सीजन का वेट कर रहे थे, अब ऑल्ट बालाजी पर ये शो 6 जून से देखने के लिए उपलब्ध है। हाल ही में इस शो का एक डिजिटल कॉन्सर्ट हुआ था जिसमें अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल और ऐश्वर्या मजूमदार जैसे प्रख्यात गायक मौजूद रहे और शो के गाने गाए। 

शो के लीड एक्टर की बात करें तो रोनित रॉय यहाँ  'रोहित' नाम के ही शख्स के किरदार में हैं, वही मोना सिंह अपने किरदार अनन्या और गुरदीप कोहली अपने किरदार पूनम के साथ एक बार फिर हमारे सामने हैं। शो में पलक जैन, पूजा बनर्जी, और अपूर्वा अग्निहोत्री जैसे कलाकार भी शो में ड्रामा और ग्लैमर का तड़का लगाते नजर आएंगे।

रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली के वेब शो 'कहने को हमसफर है 3' का ट्रेलर रिलीज

 शो के पहले दो सीज़न बेहद सफल रहे थे और उम्मीद है कि तीसरा सीजन भी दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ने में सफ़ल रहेगा। शो की खासियत, इसके डायलॉग और किरदार परिस्थितियां हैं। 'कहने को हमसफ़र है' 6 जून से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

'कहने को हमसफर है' के सीजन 3 के बाद एकता कपूर नई कास्ट के साथ लाएंगी चौथा सीजन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement