1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर स्टाइल में दी 'हिंदी दिवस' की शुभकामनाएं

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर स्टाइल में दी 'हिंदी दिवस' की शुभकामनाएं

लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद, अमेज़ॅन ओरिजनल सीरीज़ मिर्जापुर 23 अक्टूबर, 2020 को दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2020 14:33 IST
MIRZAPUR 2- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB मिर्जापुर 2

हिंदी दिवस के अवसर पर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर स्टाइल में अपने दर्शकों को शुभकामनाएं दी हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वे हमें अली फजल और विक्रांत मैसी, उर्फ ​​मिर्जापुर के गुड्डू और बबलू के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा, उर्फ ​​कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी द्वारा बोले गए कुछ सामान्य हिंदी शब्द सिखा रहे हैं। इन शब्दों में भुकाल, कांटाप, विशुद्ध और बवाल जैसे कई अन्य शब्द शामिल है। हालांकि ये शब्द उत्तर प्रदेश में आम हैं, लेकिन अब इन शब्दों की लोकप्रियता भारत के हर क्षेत्र में देखी जा सकती है और अब लगभग हर जगह इन शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है। 

'मिर्जापुर 2': फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इसी साल 23 अक्टूबर से देख सकेंगे वेब सीरीज

लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद, अमेज़ॅन ओरिजनल सीरीज़ मिर्जापुर 23 अक्टूबर, 2020 को दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर रही है। पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के इस एक्शन से भरपूर सीरीज में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में, आप भी एक स्टाइलिश लेकिन देहाती दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाइये जहां अपराध, ड्रग्स, हिंसा शासन और जीवित रहने के लिए लड़ने की जरूरत है।

'मिर्जापुर 2' के टीजर ने रिलीज होते ही मचाया भौकाल, मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज

शो के सीक्वल में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी होंगे। बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और यह दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X