Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'पाताल लोक' कल से अमेजन पर होगी उपलब्ध, एक्टर जयदीप अहलावत ने इंडिया टीवी से बताया क्यों देखें ये सीरीज

'पाताल लोक' वेब सीरीज जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत हाथीराम चौधरी के बारे में है, जो एक प्राइम टाइम पत्रकार की हत्या के प्रयास के इर्दगिर्द घूमने वाले एक मामले को सुलझाता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2020 1:01 IST
paatal lok, anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEO 'पाताल लोक' कल से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी उपलब्ध

मुंबई: वेब सीरीज 'पाताल लोक' के साथ बॉलीवुड एक्टेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, अनुष्का इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रही हैं। ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही, हर कोई शो की रिलीज़ का इंतजार कर रहा है। पाताल लोक एक आगामी इन्वेस्टिगेटिव कॉप ड्रामा सीरीज़ है जो कल से अमेजन प्राइम पर उपलब्ध रहेगी।यह वेब सीरीज जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत हाथीराम चौधरी के बारे में है, जो एक प्राइम टाइम पत्रकार की हत्या के प्रयास के इर्दगिर्द घूमने वाले एक मामले को सुलझाता है।

सीरीज़ के ट्रेलर से यह स्पष्ट हो गया है कि शो के निर्माताओं ने कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की है। यह शो अधिकांश दिल्ली सहित गुड़गांव और रोहतक जैसे अन्य स्थानों में स्थापित है। ट्रेलर में दर्शकों को विभिन्न पहलुओं से रूबरू करवाया गया है। 

ट्रेलर की शुरुआत अलग-अलग 'लोक' के वर्णन के साथ होती है, जो समाज में अलग-अलग वर्ग के विभाजन को प्रदर्शित करता है। यह हमें शहर और विभिन्न 'लोक' का अवलोकन दिखाता है और फिर हत्या के षड्यंत्र के लिए चार अलग-अलग संदिग्धों की गिरफ्तारी के प्रयासों की झलक दिखाते हुए 'पाताल लोक' में ले जाता है। वेब सीरीज के निर्माताओं ने पुरानी दिल्ली के भीड़ भरे रेलवे स्टेशन पर इस पूरे पीछा करने वाले दृश्य को अंजाम दिया है।  सीरीज को कई रियल लोकेश पर शूट किया गया है।

ट्रेलर में शानदार सिनेमेटोग्राफी की झलक से इतना तो तय है कि यह एक शानदार शो होने वाला है। सीरीज के लीड एक्टर जयदीप अहलावत ने एंटरटेनमेंट एडिटर जोईता मित्रा सुवर्णा से exclusively अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'पाताल लोक'  के बारे में बात की और बताया कि ये वेब सीरीज क्यों देखनी चाहिए और क्या दिलचस्प और नया आपको देखने को मिलेगा। देखिए इंटरव्यू-

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement