Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बेबाकी ट्रेलर रिलीज: कुशाल टंडन, शिव ज्योति राजपूत और करण जोतवानी की दमदार 'लव स्टोरी'

इस ट्रेलर में दिखाया सूफियान और इम्तियाज नाम के दो दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जिन्हें एक ही लड़की कायनात से प्यार हो जाता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 20, 2020 12:20 IST
 Bebaakee  trailer out- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बेबाकी का ट्रेलर हुआ रिलीज

फेमस एक्टर कुशाल टंडन, शिव ज्योति राजपूत और करण जोतवानी का नया शो 30 अगस्त से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर प्रसारित होगा। इस रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज का नाम बेबाकी है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने अभी से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 

इस ट्रेलर में दिखाया सूफियान और इम्तियाज नाम के दो दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जिन्हें एक ही लड़की कायनात से प्यार हो जाता है। जब उन्हें इस बात का पता चलता है तो दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। 

इस वेब सीरीज में कुशाल टंडन अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे, जो कमबैक कर रहे हैं। वहीं, शिव ज्योति सिंह और करण जोतवानी लीड रोल में नज़र आएंगे। इनके अलावा प्रतीक सहजपाल, ईशान धवन, माहिर पांधी, सलोनी वोरा, अदिति वत्स और जुहिना अहसन सहित कई कलाकार भी नज़र आएंगे। सीनियर्स एक्टर्स में कृतिका देसाई, सुचित्रा पिल्लई, अनन्या खरे, मोहित जौहान, समीर मल्होत्रा और इंद्रनील भट्टाचार्या का नाम शामिल है। 

'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' का प्रोमो रिलीज, माधुरी दीक्षित के अवतार में खूबसूरत लगीं शिल्पा शिंदे

ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए, अभिनेता कुशाल टंडन ने कहा, “यह एक प्रेम कहानी है, जिसे दर्शकों ने पहले कभी अनुभव नहीं किया है। मुझे यकीन है कि इससे वे इस शो को और भी अधिक देखना चाहते हैं और उनकी तरह, मैं भी अपनी एक्साइटमेंट को नियंत्रित नहीं कर सकता।"

शिव ज्योति राजपूत ने कहा, “मैं डिजिटल स्क्रीन में प्रवेश करने के लिए रोमांचित हूं। मेरी पहली वेब सीरीज़ का ट्रेलर आउट हो गया है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हूं। शो के निर्माताओं और रचनाकारों ने कहानी और चरित्र को विकसित करने के लिए बहुत सारे प्रयास किए हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी रचना अच्छी तरह से देखने मिल जाए।"

स्टोरी की बात करें तो कायनात बेहद सिंपल और खुशमिजाज लड़की है, जिसको पता है कि उसका लक्ष्य क्या है। सूफियान बहुत अमीर घराने का लड़का है। वहीं, सूफियान उसका बहुत अच्छा दोस्त है, लेकिन एक गलतफहमी के बाद ये दोस्ती दुश्मनी में बदल जाती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement