Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दीया मिर्जा की वेब सीरीज 'काफिर' को पूरा हुआ एक साल

दीया मिर्जा और मोहित रैना की वेब सीरीज काफिर को रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया है। इस सीरीज में दीया की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

IANS Written by: IANS
Published on: June 16, 2020 6:28 IST
dia mirza- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIAMIRZAOFFICIAL दीया मिर्जा

वेब सीरीज 'काफिर' को आज पूरे एक साल हो गए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री व पूर्व ब्यूटी क्वीन दीया मिर्जा एक चुनौतीपूर्ण किरदार में नजर आई थीं। उनका मानना है कि इस सीरीज में संघर्ष पर मानवता की जीत का संदेश आज के समय में प्रासंगिक है। दीया ने कहा, "मुझे लगता है कि कला डर और प्रतिकूलता से आगे बढ़ने का अपना रास्ता खुद ब खुद ढूंढ़ लेती है और इसके साथ ही यह दिलों और भावनाओं को आपस में जोड़ने में भी मददगार है। हम कभी भी डर को खुद या अपने समुदाय पर हावी होने नहीं दे सकते हैं। काफिर जितना बयां करती है, उससे भी ज्यादा यह दिल को छूती है। यह हमें बार-बार याद दिलाती है कि संसार असीम है और सभी के लिए है।"

'काफिर' को भवानी अय्यर ने लिखा है। इसे इसकी गतिशील कथानक की वजह से काफी सराहना मिल चुकी है। सोनम नायर ने इसे काफी बेहतर ढंग से निर्देशित किया है और दीया मिर्जा, मोहित रैना और दीशिता जैन जैसे कलाकारों ने अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन में इसमें जान फूंक दी है।

दीया ने इसमें कायनाज अख्तर नामक एक पाकिस्तानी महिला का किरदार निभाया है, जिसे भारत में आतंकी होने के संदेह में कैद कर लिया जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement