1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. फातिमा सना शेख ने 'अजीब दास्तांस' में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

फातिमा सना शेख ने 'अजीब दास्तांस' में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

फातिमा सना शेख जल्द ही सीरीज 'अजीब दास्तांस' में नजर आएंगी। वह शशांक खेतान निर्देशित सेगमेंट में जयदीप अहलावत अरमान राहलान के साथ हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2021 23:43 IST
fatima sana sheikh - India TV Hindi
Image Source : IANS फातिमा सना शेख 

फातिमा सना शेख जल्द ही सीरीज 'अजीब दास्तांस' में नजर आएंगी। वह शशांक खेतान निर्देशित सेगमेंट में जयदीप अहलावत अरमान राहलान के साथ हैं। इसमें पहली ऐसी कहानी है जो प्यार और रिश्तों को अपरंपरागत नजरिए से देखती है। वह कहती हैं कि वह अपने किरदार 'लीपाक्षी' से काफी अलग हैं। उन्होंने कहा, "मेरा किरदार लीपाक्षी खुद से या इससे पहले मैंने जो कोई और किरदार निभाया है, उससे बहुत अलग है। मुझे लगता है कि मैं उसके जैसी बहादुर हूं, लेकिन सौभाग्य से मेरे अपने जीवन में प्यार है, जो इस लड़की के जीवन नहीं है। लीपाक्षी बहुत आक्रामक है और इसमें कोई संकोच नहीं है। दूसरी ओर, मैं संकोच से भरी हुई हूं। मेरा किरदार खेल खेलने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, जबकि मैं ऐसी नहीं हूं।"

हुमा कुरैशी वेब सीरीज 'महारानी' में निभाएंगी बिहार की अनपढ़ मुख्यमंत्री का किरदार, टीजर रिलीज

लीपाक्षी एक युवती है जो जयदीप अहलावत के किरदार से नाखुश शादी में फंसी हुई है। हमेशा प्यार और ध्यान के लिए होड़, उसके जीवन में एक नए पुरुष के प्रवेश के साथ एक अशांति आ जाती है। 'अजीब दास्तांस' में एक साथ चार कहानियां हैं। ईष्र्या, पात्रता, पूर्वाग्रहों और विषाक्तता सहित मानव भावनाओं की जटिलता का विश्लेषण इन कहानियों में हैं।

इसके चार निर्देशक हैं- शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवन और कायोज ईरानी। इसमें फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, अरमान रहलान, इनायत वर्मा, अभिषेक बनर्जी, नुशरत भरुचा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और टोटा रॉय चौधरी हैं। 'अजीब दास्तांस' नेटफ्लिक्स पर 16 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है।

'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' में लीड रोल में नजर आएंगे अक्षय खन्ना, अक्षरधाम मंदिर पर अटैक की घटना पर बनी है फिल्म

(इनपुट-आईएएनएस) 

Click Mania