Friday, April 26, 2024
Advertisement

वेब सीरीज 'ओनली फॉर सिंगल्स' में अपनी आवाज देंगे जावेद जाफरी

 जावेद जाफरी वेब सीरीज 'ओनली फॉर सिंगल्स' को अपनी आवाज देंगे। अभिनेता ने शो के ट्रेलर की डबिंग कर ली है, जो 28 जून को एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होगा। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2019 23:36 IST
 जावेद जाफरी- India TV Hindi
 जावेद जाफरी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी जल्द ही आगामी वेब सीरीज 'ओनली फॉर सिंगल्स' को अपनी आवाज देंगे। अभिनेता ने शो के ट्रेलर की डबिंग कर ली है, जो 28 जून को एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होगा। 

शो का हिस्सा बनने पर जावेद ने कहा, "जब मैंने 'ओनली फॉर सिंगल्स' का ट्रेलर देखा, तो मेरे दिमाग में यही आया कि हम हमेशा विकसित होने वाले दौर में रहते हैं, लेकिन सिंगल्स के लिए समस्या अब भी ज्यों की त्यों है।"

उन्होंने आगे कहा, "चाहे आज से 15 साल पहले एक बैचलर के रूप में रहने की बात हो या आज, सब कुछ 'जुगाड़' के आधार पर हो रहा है। समय के साथ, केवल तरीका बदल गया है, लेकिन सिंगल लड़के या लड़की के लिए समस्या और स्थिति अभी भी वैसी ही है।"

शो में विवान शाह, पूजा बनर्जी, अमन उप्पल, दीप्ती सती, शीरिन सेवानी और गुलशन नाइन नजर आएंगे। शो की कहानी एक नए शहर में रहने वाले सिंगल्स पर आधारित है।

Also Read:

इस वजह से रिलीज नहीं हो रहा है कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर

करीना कपूर, करिश्मा कपूर लंदन में मिलीं नीता अंबानी से, शेयर की तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement