Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मंदिरा बेदी मर्डर मिस्ट्री सीरीज में पुलिस के रोल में आएंगी नजर

मंदिरा बेदी मर्डर मिस्ट्री सीरीज में एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 28, 2021 21:09 IST
mandira bedi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- MANDIRA BEDI मंदिरा बेदी मर्डर मिस्ट्री सीरीज में पुलिस के रोल में आएंगी नजर 

मुंबई: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी जल्द ही अपनी आने वाली मर्डर मिस्ट्री सीरीज में एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं रूहाना धुलप का किरदार निभा रही हूं, जो एक तेज तर्रार और शानदार पुलिस अधिकारी है। इसकी कहानी एक युवा व्यवसायी की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक काफी पेंचीदा मामला है। इसे सुलझाने के लिए वह अपना पूरा दम लगा देती है।"

डांस दीवाने के अगले 4 एपिसोड्स में माधुरी दीक्षित की बजाय दिखेंगे नोरा फतेही और सोनू सूद!

उन्होंने आगे कहा, "मैं इससे पहले भी पुलिस ऑफिसर के किरदार में काम कर चुकी हूं, लेकिन रुहाना का किरदार अलग है और मैंने इसे काफी एंज्वॉय भी किया है। उसका सवाल करने और केस को हल करने का अपना एक तरीका है। मैं इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।"

शो के शीर्षक और अन्य बारीकियों पर अभी भी काम चल रहा है। सीरीज में मंदिरा के अलावा सिड मक्कार, दीपान्निता शर्मा और नौहिद साइरसी भी नजर आएंगे। सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement