Friday, April 26, 2024
Advertisement

छुट्टी के बावजूद नहीं मना रहे हैं होली तो नेटफ्लिक्स पर ये शो देखकर बनाएं अपना दिन

नेटफ्लिक्स पर आपको ढेर सारी फिल्में और वेब सीरीज मिल जाएंगी, जिन्हें देखकर आप हॉलिडे एन्जॉय कर सकते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2020 17:31 IST
netflix best series- India TV Hindi
नेटफ्लिक्स वेब सीरीज

10 मार्च को पूरे देश में धूमधाम से होली का त्योहार मनाया जाएगा। ये ऐसा पर्व है, जिसमें लोग एक-दूसरे को अबीर और गुलाल लगाकर रंगों से सराबोर कर देते हैं। हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें रंगों से खेलना पसंद नहीं है। अगर आप भी इन्हीं लोगों की लिस्ट में शामिल हैं तो आप अपने तरीके से इस खास दिन को सेलिब्रेट कर सकते हैं। इसके लिए बस आपके पास इंटरनेट और नेटफ्लिक्स होना जरूरी है। जी हां, नेटफ्लिक्स पर कई ऐसे शोज हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी छुट्टी एन्जॉय कर सकते हैं।

लिविंग विद योरसेल्फ

इस शो में पॉल रूड डबल रोल में हैं। उन्होंने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया है, जो हर बात से खीझता रहता है, वो खुश रहना चाहता है। इसके लिए वो थेरेपी कराने जाता है, लेकिन फिर उसकी लाइफ में कुछ ऐसा होता है, जिसकी उसे उम्मीद नहीं होती है। इस शो में आपको कॉमेडी के साथ-साथ सस्पेंस की रोलर-कोस्टर राइड मिलेगी। 

होली 2020: रंग खेलने वाले दिन करें ये खास उपाय, हर परेशानी से मिलेगी निजात

डार्क

अगर आपको थ्रिलर या हॉरर फिल्में पसंद हैं तो आपके लिए डार्क अच्छा ऑप्शन है। एक बच्चे के गायब होने के बाद घरवालों के सामने कई ऐसे सवाल खड़े होते हैं, जो सदियों से छिपे हुए हैं।

द लास्ट किंगडम

अगर आपको 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसी सीरीज पसंद हैं तो आपको 'द लास्ट किंगडम' जरूर पसंद आएगी। इस शो में आपको रॉयल परिवार, राजा, और राजगद्दी पाने की लालसा के लिए किए गए संघर्षों को दिखाया गया है। 

लव इज ब्लाइंड

ये बहुत इंट्रेस्टिंग सीरीज है। इसमें दिखाया गया है कि कुछ लड़के और लड़कियां शादी करने के लिए एक ऐसी जगह जाते हैं, जहां वो सामने वाले शख्स को बिना देखे उनसे बातचीत करते हैं। एक-दूसरे से कनेक्ट करने की कोशिश करते हैं। इसके बाद सीधे इंगेजमेंट वाले दिन एक-दूसरे को देखते हैं और रियल वर्ल्ड में जाते हैं। इसके बाद उन्हें किन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और उनके साथ क्या-क्या होता है, ये सब बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। 

स्पिनिंग आउट

इस शो में ऐसी कहानी दिखाई गई है, जिसमें केट बेकर स्केटिंग में अपना करियर बनाना चाहती है, लेकिन इसके लिए उसे अपना सब कुछ दांव पर लगाना पड़ता है। उसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए कई संघर्षों का सामना करना पड़ता है। 

होली 2020: होलिका दहन के दिन राशिनुसार करें ये खास उपाय, सुख-समृद्धि में तेजी से होगी वृद्धि

इसके अलावा अगर आप हिंदी के शोज देखना चाहते हैं तो इसके भी ढेर सारे ऑप्शन हैं...

दिल्ली क्राइम

इस वेब सीरीज में घिनौना अपराध करने वालों की पूरी पुलिस इन्वेस्टीगेशन के बारे में दिखाया गया है। 

लैला

लैला में हुमा कुरैशी और सिद्धार्थ जैसे कलाकार नज़र आएंगे। इसमें दिखाया गया है कि खुशी-खुशी जीवन बिता रही शालिनी के घर में तब तूफान आ जाता है, जब उसके पति की हत्या कर दी जाती है।

घोल

राधिका आप्टे की वेब सीरीज घोल क्राइम हॉरर है, जिसे पैट्रिक ग्राहम ने डायरेक्ट किया है। इसकी कहानी आपके रोंगटे खड़ी कर देगी।

बार्ड ऑफ ब्लड

इमरान हाशमी की बार्ड ऑफ ब्लड की कहानी ये है कि भारत के कुछ सीक्रेट एजेंट्स को बलूचिस्तान में तालिबानियों द्वारा पकड़ लिया जाता है। ऐसे में उन्हें बचाने के लिए क्या-क्या जतन करने पड़ते हैं, ये देखना काफी दिलचस्प है।

 
टाइपराइटर

हॉरर वेब सीरीज 'टाइपराइटर' में पलोमी घोष, समीरा आनंद जैसे कलाकार हैं। इसमें डर के साथ-साथ सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement