Friday, March 29, 2024
Advertisement

'ए कोल्ड मेस' के सेट से रिद्धि डोगरा और बरुण सोबती की क्यूट फोटो हुई वायरल

ए कोल्ड मेस से पहले, बरुण को ऑल्ट बालाजी पर द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली में देखा गया था। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 01, 2021 23:26 IST
रिद्धि डोगरा और बरुण सोबती की क्यूट फोटो हुई वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RIDDHI DOGRA, BARUN SOBTI रिद्धि डोगरा और बरुण सोबती की क्यूट फोटो हुई वायरल

जब से एकता कपूर ने 'ए कोल्ड मेस' नाम की अपनी अपकमिंग रोम-कॉम सीरीज की शूटिंग से एक बूमरैंग और तस्वीरें पोस्ट कीं है, तब से नेटिज़न्स का उत्साह अपने चरम पर है। जो इस खबर को अधिक उत्साहित बना देता है, इस सीरीज में बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा नजर आने वाले हैं। दो वेब सुपरस्टार अब एक शो में एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे इसलिए फैंस काफी उत्साहित हैं। ये कहानी जो एक ऐसे लड़के के इर्द-गिर्द घूमेगी जो बहुत ज्यादा सोचता है और एक लड़की से मिलता है जो बहुत ज्यादा महसूस करती है। डिजिटल प्लेटफॉर्म ने शूट के पहले दिन से कुछ अन्य बीटीएस तस्वीरें जारी कीं है और यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी ने भी बूमरैंग और तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

ए कोल्ड मेस से पहले, बरुण को ऑल्ट बालाजी पर द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली में देखा गया था। वही, रिद्धि डोगरा ने इस साल द मैरिड वुमन के साथ ऑल्ट बालाजी पर जबरदस्त हिट दी है। दिलचस्प तस्वीरें उनकी केमिस्ट्री को दिखाती हैं जो इंटरनेट पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत का घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी बैक-टू-बैक हिट शो दे रहा है। उनकी आखिरी श्रृंखला कार्टेल एक ब्लॉकबस्टर बन गई है और अभी भी हाल के दिनों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। 

शो से अधिक तस्वीरें देखने के लिए बने रहें!ऑल्ट बालाजी के "ए कोल्ड मेस" के सेट से रिद्धि डोगरा और बरुण सोबती की क्यूट पिक्चर्स हुई वायरल!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement