Friday, March 29, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के 'डेविड लेटरमैन शो' एपिसोड को मिली IMDB पर सब से ज़्यादा रेटिंग

शाहरुख  खान और डेविडलेटर मैन का शो खूब पसंद किया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2019 23:45 IST
shah rukh khan - India TV Hindi
शाहरुख खान  'डेविड लेटरमैन शो' की IMBD रेटिंग काफी अच्छी आई है

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में डेविड लेटरमैन के शो- 'माय नेक्स्ट गेस्ट विथ डेविड लेटरमैन' में दिखाई दिए। शाहरुख खान के इंटरव्यू ने लेटरमैन के पहले सारे एपिसोड की रेटिंग को सर्वोच्च करते हुए 9.3 की उच्चतम आईएमडीबी रेटिंग दर्ज की है। जैसे ही इंटरव्यू को देखने के लिए अनावरण किया गया, सोशल मीडिया पर छा गया। 

शाहरुख खान को इंटरव्यू में अपने खुशमिज़ा रूप में दिखे और एक ग्लोबल फिल्म स्टार, एक पिता और जीवन में अपनी यात्रा के अनुभव साझा किये।

विशाल ददलानी ने म्यूजिशियन्स को दी चेतावनी, लिखा- मेरे और शेखर के गानों का ना बनाए रीमिक्स

डेविड और शाहरुख खान, दोनों ने अपने निजी जीवन और सफलता के इर्द-गिर्द घूमते हुए बात चीत कि । इससे पहले, डेविड लेटरमैन ने शाहरुख खान को दुनिया का सबसे लोकप्रिय फिल्म स्टार बताया था।

दबंग 3: चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान से हैलोवीन में मिलीं प्रीति जिंटा

डेविड लेटरमैन ने हॉलीवुड अभिनेता जॉर्ज क्लूनी, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और अन्य प्रतिष्ठित लोगों के बीच नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई का भी इंटरव्यू लिया है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement