Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' के सारे एपिसोड्स तमिल रॉकर्स ने किए लीक

सैफ अली खान की वेब सीरीज ने 'सेक्रेड गेम्स 2' के सारे एपिसोड्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। हर बार की तरह इस बार भी तमिल रॉकर्स ने इसे लीक किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 16, 2019 14:33 IST
Sacred games 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sacred games 2

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दी है। रिलीज होने के कुछ समय बाद यह सीरीज भी लीक हो गई है। बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड फिल्मों को लीक करने वाली साइट तमिल रॉकर्स ने सेक्रेड गेम्स 2 को ऑनलाइन लीक कर दिया है। सीरीज में सैफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, कल्कि कोकलिन, रणवीर शौरी और सुरवीन चावला अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

लिवरमिंट की रिपोर्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने सेक्रेड गेम्स 2 पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। यह भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज है। इसके लीक होने से व्यूअरशिप पर असर पड़ सकता है। तमिल रॉकर्स हफ्ते दर हफ्ते पाइरेसी को बढ़ाता जा रहा है।

 दिल्ली हाई कोर्ट ने पायरेसी पर लगाम लगाने ने लिए इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर को निर्देश दिए हैं कि वह तमिल रॉकर्स, Katmovies जैसी वेबसाइट्स को सर्विस देना बंद कर दें।  

यह साइट सुपर 30, कबीर सिंह, आर्टिकल 15 जैसी कई फिल्में लीक कर चुकी है। सिर्फ ये ही नहीं साउथ और हॉलीवुड की भी कई फिल्में लीक की हैं।

\

Also Read:

रक्षाबंधन के मौके पर पूरा बच्चन परिवार आया साथ, ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें

Sacred games 2 दर्शकों को नहीं आ रहा है पसंद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं मीम्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement