Thursday, April 18, 2024
Advertisement

टिकटॉक स्टार मिस्टर फैजू पूर्व मिस इंडिया संग इस वेब सीरीज में आएंगे नजर

अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, बैंग बैंग की शूटिंग सितंबर महीने से उदयपुर शहर में शुरू की जाएगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 31, 2020 16:07 IST
mister faisu, tiktok, bang bang- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB 'बैंग बैंग' वेब सीरीज में नजर आएंगे मिस्टर फैजू

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब की बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - साउंड ऑफ़ क्राइम्स' का टीज़र हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें शो की मुख्य जोड़ी की धमाकेदार एंट्री के साथ एक छोटी सी झलक साझा की गई थी। अब, निर्माताओं ने एक अन्य टीज़र रिलीज़ कर दिया है, जिसमें आखिरकार शो के लिए चुने गए कलाकारों से रूबरू करवाया गया है। 

शो के प्रमुख चेहरों की तलाश में, निर्माताओं ने देश भर में वर्चुअल ऑडिशन का आयोजन किया था। टीज़र में अंततः लीड कास्ट का खुलासा कर दिया गया है जिसमें फैजल शेख उर्फ़ मिस्टर फ़ैजू (सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर) और रूही सिंह (लोकप्रिय टिकटोक फेम, पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री) नज़र आ रही हैं।

एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज 'बैंग बैंग' इन लोकेशन्स में की जाएगी शूट

आपको बता दें, अभिनेत्री-मॉडल और पूर्व मिस इंडिया, रूही इससे पहले कैलेंडर गर्ल्स और इश्क फॉरएवर जैसी फ़िल्मों के साथ-साथ स्पॉटलाइट 2, रन अवे ब्राइड और एंटी टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सितारों में से हैं। मिस्टर फैजू के टिकटॉक पर 13.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं वे इंस्टाग्राम पर भी लोकप्रिय हैं।

एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज 'बैंग बैंग- द साउंड ऑफ क्राइम्स' का टीजर रिलीज

शो में रहस्य, सस्पेंस, धमाकेदार एक्शन और कई झूठे रहस्यों के बीच ढ़ेर सारा यूथ ड्रामा देखने मिलेगा जिसकी परतें एक के बाद एक खुलेंगी। अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, बैंग बैंग की शूटिंग सितंबर महीने से उदयपुर शहर में शुरू की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement